झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

आपसी विवाद में युवक पर जानलेवा हमला, पेट में चाकू से किए कई वार

रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पिपरा टोली में आपसी विवाद में मन्नू लोहरा नाम के एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया. घायल युवक को आनन-फानन में रिम्स ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : May 30, 2019, 9:27 PM IST

घायल युवक

रांची: अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पिपरा टोली में आपसी विवाद में मन्नू लोहरा नाम के एक युवक को चाकू मार दिया गया. चाकूबाजी में मन्नू गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों तक सड़क जाम कर हंगामा किया.

घायल युवक और लोगों का आक्रोश

श्रवण नाम के युवक से हुआ था विवाद
मन्नू लोहरा का अपने इलाके के रहने वाले श्रवण नाम के युवक से विवाद चल रहा था. श्रवण ने मन्नू को जान से मारने की धमकी दी थी. घायल मन्नू ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के पास गली में बैठा था. तभी श्रवण अपने तीन साथियों के साथ आया और पुरानी बातों को लेकर बकझक करने लगा.

स्थिति गंभीर
इस दौरान बात इतनी बढ़ी कि दोनों आपस में वहीं पर भीड़ गए. इस दौरान श्रवण ने अपने कमर में रखे हुए चाकू को निकाला और ताबड़तोड़ कई बार श्रवण के पेट में घुसेड़ दिया और वहां से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने श्रवण को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-सिर्फ एक महिला थाने के सहारे जमशेदपुर, दुष्कर्म और छेड़छाड़ सहित रोजाना दर्ज हो रहे 8 मामले

पुलिस को दी सूचना, नहीं आई तो कर दिया सड़क जाम
जिस समय श्रवण और मुन्नू एक दूसरे से लड़ रहे थे, उस वक्त पिपरा टोली के लोगों ने अरगोड़ा थाने में फोन कर इस मामले की सूचना दी थी. इसके बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. पुलिस की लापरवाही से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लगभग 1 घंटे तक उन्होंने सड़क पर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद हटिया डीएसपी प्रभात रंजन मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर वापस भेजा. डीएसपी ने स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही श्रवन की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details