झारखंड

jharkhand

रांची: युवक ने की आत्महत्या, डिप्रेशन का था शिकार

By

Published : Jul 25, 2020, 8:15 AM IST

रांची में हर दिन आत्महत्या की घटनाएं देखने को मिल रही है. ऐसा ही ताजा मामला चुटिया थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी से आया है. जहां एक युवक ने आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

young man committed suicide in Ranchi
शव

रांची: चुटिया थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी में एक 18 साल का युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक का नाम अंकित राय बताया जा रहा है जो पिछले कई दिनों से वह तनाव में था. युवक शाम 9:00 बजे को घर लौटा. उसके बाद अपने कमरे में चला गया. देर रात युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. आसपास के लोगों ने चुटिया पुलिस को इसकी जानकारी दी. चुटिया पुलिस ने द्वारिकापुरी पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए युवक को फंदे से उतारा. परिजनों से पूछताछ की उसके बाद में पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

ये भी देखें-जमशेदपुर: अयोध्या राम मंदिर के लिए स्वर्णरेखा और खरकई नदी के संगम स्थल से लिया गया जल

इन दिनों युवाओं में आत्महत्या जैसी घटनाएं अत्याधिक देखने को मिल रही है. लॉकडाउन में ज्यादातर युवा है जो डिप्रेशन का शिकार होते जा रहे है. वहीं, चुटिया पुलिस इस घटना के बारे में कुछ बताने से इंकार कर रही है. फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details