झारखंड

jharkhand

नशे का अड्डा बना रांची बाल सुधार गृह

By

Published : Jun 8, 2021, 12:54 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 1:45 PM IST

viral-video-of-juvenile-home-child-prisoner-taking-drugs-in-ranchi
रांची बाल सुधार गृह

12:37 June 08

बाल कैदियों का वीडियो हुआ वायरल

संवावदाता ने लिया रांची बाल सुधार गृह का जायजा

रांचीः बाल सुधार गृह बना अय्याशी का अड्डा, बाल सुधार गृह में रह रहे नाबालिग कर रहे नशे का सेवन, रांची के बाल सुधार गृह का वीडियो हुआ वायरल. रांची बाल सुधार गृह में नशा करते बच्चों का वायरल वीडियो हुआ. इसकी जांच करने टीम पहुंची. शराब, गांजे, सिगरेट सहित तमाम नशे के सामान बाल सुधार गृह में अवेलेबल है.
 

इसे भी पढ़ें- अनसुलझे साइबर मामलों को सुलझाएगी 'स्पेशल 24' टीम, 3 महीने में देना है रिजल्ट


रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह में बाल कैदियों के नशे के सेवन का वीडियो वायरल होने के बाद राजधानी में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस और जिला प्रशासन की टीम की ओर से बाल सुधार गृह में जांच और रेड की प्रक्रिया एक साथ की जा रही है. रांची एसडीएम, सिटी एसपी सहित स्थानीय थाना और एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी फिलहाल बाल सुधार गृह में मौजूद हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. इस दौरान मौके पर मौजूद ईटीवी संवाददाता प्रशांत कुमार ने पूरे मामले का जायजा लिया.

आपराधिक वारदातों में शामिल नाबालिगों को बाल सुधार गृह में सुधारने का काम किया जाता है, पर रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह की तस्वीर कुछ और ही है. बाल सुधार गृह के अंदर से मिली तस्वीर कुछ अलग ही कहानी बयां करती है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बाल कैदियों का नशा करते हुए वीडियो आपत्तिजनक है, जिसे दिखाया नहीं जा सकता है.

Last Updated : Jun 8, 2021, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details