झारखंड

jharkhand

मौसम विज्ञान केंद्र के प्रमुख सहित दो की कोरोना से मौत, विभाग में शोक की लहर

By

Published : Apr 21, 2021, 2:39 PM IST

मौसम विज्ञान केंद्र रांची कार्यालय के प्रमुख और एक कर्मचारी की कोरोना से मौत हो गई. दो लोगों की मौत से विभाग में शोक है. सभी ने उनके परिवार के प्रति संवेदना जतायी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा.

Two including head of meteorological center died of corona
मौसम विज्ञान केंद्र

रांची: देश सहित झारखंड राज्य में कोरोना वायरस का संक्रमण लगतार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है जिसके कारण कोरोना का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. इस महामारी के कारण कई लोग काल के गाल में समा रहे हैं. मौसम विज्ञान केंद्र रांची कार्यालय के प्रमुख डॉक्टर केवी पडलवार की मृत्यु सुबह 5:30 बजे हो गई. उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा था.

ये भी पढ़ें-रांची रेल मंडल के डीआरएम समेत 196 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

वहीं, दूसरी तरफ मौसम विज्ञान केंद्र के कर्मी जेके साह की भी मृत्यु कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण बीती रात हो गई. कोरोना से मौसम विभाग के दो लोगों की मौत हो जाने के कारण मौसम विज्ञान केंद्र ने उनके परिवार के प्रति शोक व्यक्त किया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा.

मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने जानकारी देते हुए कहा कि यह महामारी लगातार लोगों की जान ले रहा है. ऐसे कई लोग हैं जिन्हें इस महामारी के कारण हमने खो दिया है. मौसम विज्ञान केंद्र के प्रमुख और कर्मी की मौत मौसम विभाग के लिए भारी क्षति है. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को सहन करने की शक्ति मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details