झारखंड

jharkhand

Top@7PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Nov 4, 2021, 6:58 PM IST

झारखंड की 10 बड़ी खबरें...नौशेरा में जवानों से मिले पीएम मोदी, कहा- हर दीपावली परिवार के बीच आता हूं, सीता सोरेन को मिला भाजपा का साथ...मेयर आशा लकड़ा बोलीं- नंबर देने लायक ही नहीं है हेमंत सरकार, गिरिडीह में बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, लाखों का नुकसान, दीपावली में भी उदासी! बिक्री ना होने से छोटे दुकानदार परेशान. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@7PM

ETV Bharat
टॉप टेन न्यूज

  • नौशेरा में जवानों से मिले पीएम मोदी, कहा- हर दीपावली परिवार के बीच आता हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली के उपलक्ष्य पर जम्मू-कश्मीर के नौशेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली के उपलक्ष्य पर जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में जवानों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी. सेक्टर में जवानों से मुलाकात की.

  • देशभर में मनाया जा रहा रोशनी का पर्व दीपावली, पीएम मोदी समेत दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी हर बार की तरह इस बार भी जवानों के साथ दीपावली मनाएंगे. सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी कल जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाएंगे. पीएम नौशेरा सेक्टर में सेना के जवानों के साथ दीपावली मनाएंगे.

  • सीता सोरेन को मिला भाजपा का साथ...मेयर आशा लकड़ा बोलीं- नंबर देने लायक ही नहीं है हेमंत सरकार

ईटीवी भारत के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जेएमएम विधायक और गुरुजी की बड़ी बहु सीता सोरेन ने हेमंत सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए थे. उन्होंने वर्तमान सरकार को 10 में से एक नंबर भी नहीं दिया. अब सीता सोरेन को बीजेपी का भी साथ मिल गया है. मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि ये बात सच है कि हेमंत सरकार ने 1 नंबर के लायक भी काम नहीं किया है.

  • झारखंड में धूम-धाम से मनायी जा रही है दीपावाली, सीएम हेमंत सोरेन समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

दीपावली पर सियासी दलों द्वारा जनता को बधाई और शुभकामना संदेश दिया जा रहा है. झारखंड के नेताओं सीएम हेमंत सोरेन, बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा और रघुवर दास समेत कई नेताओं ने भी ट्वीट कर झारखंड की जनता को बधाई दी है.

  • गिरिडीह में बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, लाखों का नुकसान

गिरिडीह में बैंक ऑफ इंडिया के अटका ब्रांच में आग लग गई. इसमें लाखों के नुकसान का अनुमान है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

  • मां छिन्नमस्तिका मंदिर में काली पूजाः तंत्र सिद्धि को लेकर जुट रहे साधक

रामगढ़ के मां छिन्नमस्तिका मंदिर में काली पूजा का आयोजन किया जा रहा है. देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ मां छिन्नमस्तिका मंदिर में तंत्र सिद्धि के लिए साधक पहुंच रहे हैं.

  • यहां बिजली के बगैर मनती है दीपावली! चार साल से अंधेरे में है गांव

गिरिडीह में बरमसिया टोला के लोग चार साल से अंधेरे में दीवाली मना रहे हैं. क्योंकि पिछले चार साल से इस गांव में बिजली नहीं है.

  • केंद्र सरकार का देशवाशियों को दीपावली गिफ्ट, बीजेपी विधायक ने हेमंत सरकार से की पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले वैट करने की मांग

केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम कर लोगों को दीपावली में सौगात दी है. मोदी सरकार ने पेट्रोल पर 5 और डीजल पर 10 रुपये की एक्साइज ड्यूटी कम किया है. जिससे लोगों की जेबों पर पड़ने वाला बोझ थोड़ा कम होगा. बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने झारखंड सरकार से भी पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले वैट को कम करने की मांग की है.

  • दीपावली पर स्थिर लग्न में करें माता की आराधना, मिलेगी अपार धन दौलत

दीपावली का त्योहार रोशनी का पर्व है, इस बार दीपावली के त्योहार में सबसे महत्वपूर्ण है सही मुहूर्त और लग्न में भगवान की पूजा और आराधना करना. सबसे बड़ी बात यह है कि दीपावली के पर्व पर सबसे महत्वपूर्ण होता है मुहूर्त. क्योंकि शुभ मुहूर्त के साथ स्थिर लग्न में देवी लक्ष्मी की आराधना धन-धान्य और सुख वैभव सब कुछ देती हैं. तो आइए जानते हैं, क्या है दीपावली के पूजन के साथ महानिशा काल में श्री काली पूजन का विधान.

  • दीपावली में भी उदासी! बिक्री ना होने से छोटे दुकानदार परेशान

दीवाली में छोटे दुकानदार परेशान हैं. राजधानी के चौक-चौराहों पर पूंजी लगाकर पटाखा बेच रहे लोगों की बिक्री ना होने से काफी परेशान और उदास हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details