झारखंड

jharkhand

Top10@7 PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jan 5, 2022, 6:57 PM IST

झारखंड की 10 बड़ी खबरें...PM Modi rallies cancelled : पीएम मोदी के रास्ते में आए प्रदर्शनकारी, फिरोजपुर रैली रद्द, लोगों को रैली में आने से रोका गया, पंजाब के सीएम ने बात तक नहीं की : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, Simdega Mob Lynching: पुलिस के सामने ही हुई सिमडेगा में मॉब लिंचिंग, मृतक की पत्नी का आरोप, पाकुड़ हादसे में साहिबगंज के 7 लोगों की मौत, 11 से ज्यादा घायल, पाकुड़ हादसे में साहिबगंज के 7 लोगों की मौत, 11 से ज्यादा घायल, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@7PM

Top10@7 PM
झारखंड की बड़ी खबर

  • PM Modi rallies cancelled : पीएम मोदी के रास्ते में आए प्रदर्शनकारी, फिरोजपुर रैली रद्द

पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली रद्द कर दी गई (Modi rally Cancelled). फिरोजपुर में कार्यक्रम के लिए बनाए गए स्टेज से स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने घोषणा की, 'कुछ कारणों से (due to some reasons) पीएम मोदी की जनसभा रद्द कर दी गई है.' रैली रद्द क्यों हुई, इसे लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच 'वाक-युद्ध' जारी हो गया.

  • लोगों को रैली में आने से रोका गया, पंजाब के सीएम ने बात तक नहीं की : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

पीएम मोदी (PM modi) का पंजाब के फिरोजपुर दौरा स्थगित होने को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ा बयान दिया है. नड्डा ने ट्वीट किया कि राज्य पुलिस को लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के निर्देश दिए गए. सीएम चन्नी ने मामले को हल करने से इनकार किया. नड्डा ने चन्नी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

  • Simdega Mob Lynching: पुलिस के सामने ही हुई सिमडेगा में मॉब लिंचिंग, मृतक की पत्नी का आरोप

सिमडेगा मॉब लिंचिंग कांड (Simdega Mob Lynching) में नया मोड़ आ गया है. मृतक संजू प्रधान की पत्नी का आरोप है कि पुलिस के सामने ही उसके पति को लोगों की भीड़ ने मारा और फिर जिंदा जला दिया.

  • अस्पताल में भर्ती हुए कांके विधायक समरी लाल, कोरोना संक्रमित होने का शक

कांके विधायक समरी लाल (Kanke MLA Samri Lal) को रिम्स के न्यू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक समरी लाल को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है. विधायक समरी लाल का कोरोना सैंपल भी लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट देर रात तक आ सकती है. वहीं, रिम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ बिंदे कुमार ने बताया कि विधायक समरी लाल पहले से भी सांस संबंधी समस्या से ग्रसित हैं. उनका इलाज अस्पताल के मेडिसिन विभाग में पहले से चल रहा है.

  • पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर जाम में फंसा रहा काफिला : MHA

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक (Security Breach PM Modi) का मामला सामने आया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय के अनुसार बठिंडा से हुसैनीवाला राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने के दौरान प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक जाम में फंसा रहा.

  • 85 परिवारों के लिए खौफ का दूसरा रूप नहीं, रहनुमा बना गैंग्स ऑफ वासेपुर का फहीम खान

गैंग्स ऑफ वासेपुर का फहीम खान 85 परिवारों के लिए रहनुमा बना है. ये वो परिवार हैं जिनका घर अतिक्रमण हटाओ अभियान में टूट गया है. फहीम खान एंड फैमली इनलोगों को जमीन देकर बसाएगी.

  • पाकुड़ हादसे में साहिबगंज के 7 लोगों की मौत, 11 से ज्यादा घायल

पाकुड़ सड़क हादसा में साहिबगंज के कई लोगों की मौत हो गई है जबकि 11 लोग घायल होकर अस्पताल में भर्ती है. साहिबगंज बरहड़वा से करीब दो दर्जन यात्री दुमका और दूसरे स्थानों के लिए रवाना हुए थे जो अमरापाड़ा में हादसे के शिकार हो गए.

  • एक जनवरी से लापता दास मुंडा का जंगल में मिला शव, आपसी विवाद में हत्या का शक

खूंटी में हत्या की एक वारदात से उलिहातू गांव में दहशत फैल गया है. 1 जनवरी से लापता दास मुंडा का जंगल से शव बरामद होने के बाद टांगी से मारकर उसकी हत्या का शक जताया जा रहा है. पूरे मामले में पुलिस एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • झारखंड में खराब कानून व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतरी बीजेपी, कहा- झारखंड में जंगल राज

झारखंड मे खराब कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुए रांची में बीजेपी ने जोरदार प्रदर्शन किया है. पश्चिम सिंहभूम जिले के गोइलकेरा में पूर्व विधायक गुरुचरण नायक पर हमला और सिमडेगा मॉबलिंचिंग के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम हेमंत सोरेन का पुतला फूंककर विरोध जताया है.

  • सिमडेगा मॉब लिंचिंग: मृतक की पत्नी ने कहा- पुलिसवालों के पैरों में गिड़गिड़ा कर बचाने की भी मांगी, सब बने रहे तमाशबीन

सिमडेगा मॉब लिंचिंग कांड(Simdega Mob Lynching) में मृतक संजू प्रधान की पत्नी सपना देवी ने सिमडेगा पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. सपना देवी ने कहा कि गांव में पुलिस पहले से मौजूद थी और पुलिस की मौजूदगी में ही मॉब लिंचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details