झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Top@3 PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबरें...Police Naxal Encounter: चाईबासा में मारा गया दो लाख का इनामी नक्सली मंगरा लुगून, Jharkhand Assembly Winter Session: झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत, दिवंगतों को दी गई श्रद्धांजलि, 50th VijayDiwas : दिल्ली से ढाका तक जीत का जश्न, पीएम मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, Jharkhand Mandi Price: सब्जियों की कीमतों में गिरावट से आम जनता को राहत, जानिए रांची के बाजारों में खाद्य पदार्थों के भाव, लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल करेगी सरकार, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@3PM

By

Published : Dec 16, 2021, 3:01 PM IST

Updated : Dec 17, 2021, 2:57 PM IST

TOP TEN NEWS AT 3 PM
झारखंड की 10 बड़ी खबरें

  • Police Naxal Encounter: चाईबासा में मारा गया दो लाख का इनामी नक्सली मंगरा लुगून

चाईबासा में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. मारे गए नक्सली का नाम मंगरा लुगून है. उस पर दो लाख का इनाम था.

  • Jharkhand Assembly Winter Session: झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत, दिवंगतों को दी गई श्रद्धांजलि

झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका है. सत्र के पहले दिन दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी गई. शीतकालीन सत्र 22 दिसंबर तक चलेगा.

  • विधायक इरफान अंसारी का फरमान, झारखंड में जय श्रीराम नहीं, कहना होगा जय जोहार

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी अक्सर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में रहते हैं. एकबार फिर उन्होंने ऐसा ही बयान दिया है. इस बार उन्होंने बीजेपी नेताओं को कहा है कि झारखंड में आना और जाना हो तो जय जोहार कहना होगा.

  • 50th VijayDiwas : दिल्ली से ढाका तक जीत का जश्न, पीएम मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

वॉर मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm modi at war memorial ) ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी. 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध का मुख्य कारण बांग्लादेश को आजाद कराना था. इस जंग में भारतीय सेना भी शामिल हुई थी. 13 दिन चली इस लड़ाई में पाक सेना को मुंह की खानी पड़ी

  • नेशनल शूटर कोनिका की मौत से धनबाद में मातम, फरवरी में हाथों में रचने वाली थी मेंहदी

धनबाद की रहने वाली नेशनल शूटर कोनिका लायक की कोलकाता में मौत हो गई. वो कोलकाता में रहकर प्रशिक्षण ले रही थीं. उनकी मौत कैसे हुई है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. कोनिका का सपना ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना था और कोयलांचल के साथ-साथ पूरे देश का नाम रोशन करना था.

  • Jharkhand Mandi Price: सब्जियों की कीमतों में गिरावट से आम जनता को राहत, जानिए रांची के बाजारों में खाद्य पदार्थों के भाव

खाद्य पदार्थों की कीमत लगातार बढ़ रही है. जिससे आम जनता की जेब पर असर पड़ रहा है. हालांकि इन दिनों सब्जियों की कीमतों में थोड़ी कमी आई है. जिससे आम जनता ने राहत की सांस ली है. वहीं रांची में फलों के दाम में भी हर दिन उतार-चढ़ाव हो रहा है.

  • Jharkhand Assembly Winter Session: नेता प्रतिपक्ष को लेकर मंत्री बादल पत्रलेख की बीजेपी को सलाह, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है. एकबार फिर सदन में नेता प्रतिपक्ष का मुद्दा जोर-शोर से उठ सकता है. इसी बीच मंत्री बादल पत्रलेख ने नेता प्रतिपक्ष के मुद्दे को लेकर बीजेपी को एक सलाह दे दी है. जिससे माहौल गरमा सकता है.

  • शीना बोरा जिंदा है, इंद्राणी मुखर्जी की CBI को चिट्ठी

मुंबई : शीना बोरा (Sheena Bora) की हत्या की दोषी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने सीबीआई को चिट्ठी लिखकर दावा किया है कि उनकी बेटी जिंदा है और कश्मीर में है.

  • लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल करेगी सरकार

केंद्र सरकार बाल विवाह निषेध अधिनियम 2006, विशेष विवाह अधिनियम और हिंदू विवाह अधिनियम 1955 जैसे कानूनों में संशोधन करेगी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इससे संबंधित बिल आज संसद में पेश किया जाएगा.

  • नेशनल शूटर कोनिका की कोलकाता में मौत, ईटीवी भारत की पहल पर सोनू सूद ने उपलब्ध कराया था राइफल, धनबाद में पसरा मातम

नेशनल शूटर कोनिका की कोलकाता में रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई है. यह हादसा है या साजिश इसका पता नहीं चल सका है. इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. कोनिका की मौत से लोग स्तब्ध हैं.

Last Updated : Dec 17, 2021, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details