झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सुबोधकांत सहाय ने बिशप हाउस में दी क्रिसमस की बधाई, कहा- झारखंड विक्ट्री देश के लिए क्रिसमस गिफ्ट

सुबोधकांत सहाय ने क्रिसमस के अवसर पर बुधवार को रांची धर्म प्रांत के आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो से मुलाकात कर क्रिसमस की बधाई दी. इस मौके पर सहाय ने कहा कि क्रिसमस का हमारे लिए विशेष महत्व है. उन्होंने कहा कि प्रेम से ही शांति और भाईचारे का साम्राज्य स्थापित होता है.

Subodh Kant Sahai greeted Christmas
सुबोधकांत सहाय

By

Published : Dec 25, 2019, 9:19 PM IST

रांची: पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने क्रिसमस के अवसर पर बुधवार को रांची धर्म प्रांत के आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो से मुलाकात कर क्रिसमस की बधाई दी. इस मौके पर सहाय ने कहा कि क्रिसमस का हमारे लिए विशेष महत्व है. उन्होंने कहा कि प्रेम से ही शांति और भाईचारे का साम्राज्य स्थापित होता है.

देखिए पूरी खबर

सुबोधकांत सहाय ने कहा कि क्रिसमस का त्योहार मानव जाति के प्रति ईश्वर के प्रेम का महापर्व है. नि:स्वार्थ प्रेम से ही शांति और भाईचारा का माहौल बनता है. प्रभु यीशु हमें यही शिक्षा भी देते हैं. प्रेम, करुणा, त्याग और उदारता का त्योहार क्रिसमस हमें शांति का संदेश देता है.

ये भी पढ़ें:भारतीय राजनीति के गौरव, 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी
वहीं, उन्होंने कहा कि झारखंड की विक्ट्री देश के लिए क्रिसमस की गिफ्ट है, जो यहां से शांति, सद्भावना और प्यार का मैसेज गया है. उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता के घमंड में समझते हैं कि वही आखरी फुलस्टॉप है इतिहास के तो वह सेमी कॉलम भी नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details