झारखंड

jharkhand

किशोरगंज मामला: रांची एसएसपी ने कहा- नहीं हुआ सीएम हेमंत के काफिले पर हमला, आरोपियों की कर रहे शिनाख्त

By

Published : Jan 5, 2021, 2:31 AM IST

राजधानी के किशोरगंज चौक पर साढ़े 5 बजे के करीब जमकर बवाल हुआ. सीएम के काफिले को क्लीयरेंस देने के लिए पुलिस की जिप्सी किशोरगंज चौक पहुंची. वहां भीड़ देखते ही पुलिस सख्ती के साथ रोड से गुजर रही भीड़ को हटाने लगी, जिसको लेकर विवाद बढ़ गया. मामले को लेकर एसएसपी ने कहा कि सीएम के काफिले पर हमला नहीं हुआ.

ssp-statement-on-kishoreganj-case-in-ranchi
रांची एसएसपी ने कहा

रांची: एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सोमवार को मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों ने सीएम के रूट में आकर किशोरगंज चौक पर हंगामा किया और बैरिकेडिंग तोड़ी. इस दौरान सीएम का काफिला वहां से गुजरना था. हालांकि पुलिस के जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश कि और भीड़ की पुलिस से हाथापाई हुई.

सुरेंद्र कुमार झा, एसएसपी, रांची

इस घटना में 1 जवान घायल भी हुआ. हालांकि उन्होंने कहा कि सीएम के काफिले पर किसी भी तरह का हमला नहीं हुआ है. जांच में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. जो भी इस घटना में शामिल है, जिन भी असामाजिक तत्वों ने इस तरह की चीजें की हैं उनको छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- किशोरगंज चौक पर बवाल, कई पुलिसकर्मी घायल, सीएम के काफिले को किया गया डायवर्ट

पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए असमाजिक तत्वों की खोज में सीसीटीवी खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की शिनाख्त की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details