झारखंड

jharkhand

JTU में विशेष प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, कुल 162 छात्राएं हुईं शामिल

By

Published : Sep 24, 2021, 8:15 PM IST

झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी (Jharkhand Technical University) में टाटा स्टील फाउंडेशन और सीआईआई के अंतर्गत पॉलिटेक्निक में इलेक्ट्रॉनिक्स पाठ्यक्रम के सत्र 2020 के छात्राओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया. दो दिवसीय विशेष कैंपस प्लेसमेंट के पहले दिन 32 छात्राओं ने हिस्सा लिया था. वहीं शुक्रवार को 162 छात्राएं शामिल हुईं.

ETV Bharat
प्लेसमेंट ड्राइव

रांची:झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी (Jharkhand Technical University) में मॉडल करियर सेंटर टाटा स्टील फाउंडेशन और सीआईआई के अंतर्गत पॉलिटेक्निक में इलेक्ट्रॉनिक्स पाठ्यक्रम के सत्र 2020 के छात्राओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया. इस प्लेसमेंट ड्राइव में कुल 162 छात्राएं शामिल हुईं.

इसे भी पढे़ं: JTU में विशेष प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, पहले दिन 27 छात्राएं हुईं शामिल

झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी की ओर से लगातार प्लेसमेंट ड्राइव चलाया जा रहा है. इसी के तहत शुक्रवार को भी प्लेसमेंट कैंप लगाया गया. इस प्लेसमेंट कैंप में 32 छात्राओं ने पहले दिन हिस्सा लिया था. वहीं दूसरे दिन यानी प्लेसमेंट ड्राइव के अंतिम दिन कुल 162 छात्राएं शामिल हुईं. पहले चरण में लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया. लिखित परीक्षा में बेहतर करने वाले छात्राओं को कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा टेक्निकल टेस्ट और साक्षात्कार के लिए सूचित किया जाएगा. यूनिवर्सिटी के अधिकारिक वेबसाइट पर तमाम जानकारी दी जाएगी. कंपनी के वेवसाइट http://www.jutranchi.ac.in पर आप पूरी जानकारी ले सकते हैं.



छात्राओं के लिए विशेष कैंपस प्लेसमेंट

दो दिवसीय विशेष कैंपस प्लेसमेंट के सफल आयोजन के लिए कुलपति प्रोफेसर प्रदीप कुमार मिश्रा ने कंपनी के प्रतिनिधियों और विश्वविद्यालय के सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा है कि अब लगातार विश्वविद्यालय प्रबंधन की ओर से प्लेसमेंट कैंप लगाया जाएगा. पहले चरण में छात्राओं को प्लेसमेंट दिया जा रहा है. दूसरे चरण में टेक्निकल विद्यार्थियों को एक साथ आमंत्रित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details