झारखंड

jharkhand

PM मोदी के आगमन को लेकर रेलवे स्टेशन पर भी दिखी चाक-चौबंद सुरक्षा, यात्रियों की गहन जांच

By

Published : Jun 21, 2019, 8:13 AM IST

रांची शहर के चौक चौराहों के अलावे रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रभात तारा मैदान में जहां हजारों लोगों के साथ योग क्रिया में लीन दिखे. तो वहीं दूसरी ओर शहर भर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद दिखी. रांची रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा कड़ी दिखी

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

रांची: विश्व योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड की राजधानी रांची में हैं. इसे देखते हुए शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. बस स्टैंड, शहर के चौक चौराहों के अलावे रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. रेल पुलिस द्वारा गहन जांच की जा रही है, रेल पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

स्टेशन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रभात तारा मैदान में जहां हजारों लोगों के साथ योग क्रिया में लीन दिखे. तो वहीं दूसरी ओर शहर भर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद दिखी. इसी कड़ी में रांची रेल मंडल के रांची रेलवे स्टेशन स्टेशन में गजब की सुरक्षा व्यवस्था देखी गई.

मुस्तैद दिखी गश्ती टीम
सामानों की जांच के साथ-साथ लगातार रेल पुलिस की गश्ती- टीम, स्टेशन परिसर पर मुस्तैद दिखे. हालांकि आम लोग इस तरह सुरक्षा व्यवस्था से थोड़ी अचंभित जरूर थे, क्योंकि हर दिन इस तरह की व्यवस्था यहां नहीं देखी जाती है.

क्या कहा यात्रियों ने
यात्रियों की माने तो जब भी कोई भी वीआईपी आते हैं तभी इस तरह का माहौल देखा जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details