झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सीएम के बेटे ललित दास का रिसेप्शन, राज्यपाल समेत नेता प्रतिपक्ष ने भी दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने बेटे ललित की हुई शादी के मौके पर रांची में भी रिसेप्शन पार्टी दी. इस पार्टी में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन समेत रघुवर मंत्रिमंडल के कई मंत्री के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों के गणमान्य पहुंचे. उन्होंने वर वधू को शुभकामनाएं दी.

By

Published : Mar 12, 2019, 11:23 PM IST

ललित दास का रिसेप्शन

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने बेटे ललित की हुई शादी के मौके पर रांची में भी रिसेप्शन पार्टी दी. इस पार्टी में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन समेत रघुवर मंत्रिमंडल के कई मंत्री के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों के गणमान्य पहुंचे और वर वधू को आशीर्वाद दिया.

दिल्ली में भी होना है रिसेप्शन

दरअसल, मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की शादी 10 मार्च को रायपुर में संपन्न हुई है. उसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने होम टाउन जमशेदपुर में एक रिसेप्शन दिया. वैसा ही एक रिसेप्शन रांची में दिया गया. जिसमें बड़ी संख्या में निमंत्रित लोगों के लिए व्यवस्था की गई थी. इतना ही नहीं एक रिसेप्शन दिल्ली में भी होना है, जो 14 मार्च को तय है.

ये भी पढ़ें-दुमका में 100 किलो विस्फोटक के साथ हथियार बरामद, निशाने पर था लोकसभा चुनाव

मुख्य निर्वाची पदाधिकारी ने क्या कहा था

वहीं, राज्य के मुख्य निर्वाची पदाधिकारी एल ख्यांगते ने कहा था कि चुनाव कार्य में शामिल होने वाले अधिकारियों को इस कार्यक्रम से अलग रहना चाहिए. उन्होंने साफ कहा कि यह मुख्यमंत्री के आवास पर होने वाला निजी कार्यक्रम है और उस पर वह व्यक्तिगत रूप से टिप्पणी नहीं कर सकते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details