झारखंड

jharkhand

रांची में 5वीं बार बना ग्रीन कॉरिडोर, 16 मिनट में अस्पताल से पहुंचा दिया एयरपोर्ट, देखें VIDEO

By

Published : Feb 23, 2019, 1:37 PM IST

रांची पुलिस ने एक महीने एक मासूम सहित पांच लोगों की जान ग्रीन कॉरिडोर के जरिए बचाई. अस्पताल प्रबंधन के अनुसार, नारायण मोदी की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. ऐसे में उन्हें दिल्ली भेजना काफी जरूरी था. आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने तुरंत एम्बुलेंस के जाने वाले रास्ते में ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण किया और मात्र 16 मिनट के समय में मरीज को एम्बुलेंस के जरिए रांची एयरपोर्ट तक पहुंचा दिया.

रांची में 5वीं बार बना ग्रीन कॉरिडोर

रांची: ट्रैफिक पुलिस इन दिनों काफी चर्चा में है. चर्चा उनके अच्छे कामों को लेकर है. दो सप्ताह पहले जहां एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची की जान बचाने के लिए उसे रांची के दीनदयाल चौक से एयरपोर्ट मात्र 10 मिनट में पहुंचा दिया गया था. वहीं शनिवार को भी एक व्यक्ति की जान इसलिए बच पाई क्योंकि ट्रैफिक पुलिस की मदद से एम्बुलेंस को सही समय पर एयरपोर्ट पहुंचाया गया.

रांची में 5वीं बार बना ग्रीन कॉरिडोर

ग्रीन कॉरिडोर

रांची पुलिस ने एक महीने एक मासूम सहित पांच लोगों की जान ग्रीन कॉरिडोर के जरिए बचाई. रांची के एक अस्पताल प्रबंधन के द्वारा ट्रैफिक एसपी को सूचना दी गई की रांची के कांके रोड में रहने वाले नारायण मोदी को अस्पताल से एयर एम्बुलेंस तक पहुंचाना काफी जरूरी है. इसलिए उनकी मदद की जाए.

ये भी पढ़ें-अब दुमका में भी दिखेगी मधुबनी पेंटिंग की खूबसूरती, महिलाएं बढ़-चढ़कर सीख रहीं गुर

16 मिनट में अस्पताल से एयरपोर्ट

अस्पताल प्रबंधन के अनुसार, नारायण मोदी की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. ऐसे में उन्हें दिल्ली भेजना काफी जरूरी था. आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने तुरंत एम्बुलेंस के जाने वाले रास्ते में ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण किया और मात्र 16 मिनट के समय में मरीज को एम्बुलेंस के जरिए रांची एयरपोर्ट तक पहुंचा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details