झारखंड

jharkhand

गोलीबारी में घायल राहुल खिरवाल के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, भेजे गए दिल्ली अपोलो

By

Published : Oct 16, 2019, 3:35 PM IST

14 अक्टूबर की दोपहर करीब दो बजे जेवर कारोबारी दो सगे भाइयों को अपराधियों ने लूट के दौरान गोली मार दी थी. वहीं गोलीबारी में घायल दोनों भाइयों का रिम्स में इलाज चल रहा था. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें रांची से दिल्ली इलाज के लिए ले जाना था. जिसके लिए रांची पुलिस ने अस्पताल से लेकर रांची एयपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया.

बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर

रांची: लालपुर थाना क्षेत्र के अमरावती कॉम्पलेक्स स्थित जेवर दुकान 'गहना घर' में लूट के इरादे से घुसे अपराधियों की गोलीबारी से घायल दो सगे भाइयों में एक राहुल खिरवाल को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली अपोलो भेज दिया गया है. उन्हें भेजने के लिए रिम्स से लेकर एयरपोर्ट तक के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया. महज 20 मिनट में उन्हें रांची एयरपोर्ट पहुंचाया गया.

देखें पूरी खबर

लूट के दौरान मारी थी गोली
ग्रीन कॉरिडोर का रूट रिम्स से निकल कर करम टोली चौक वहां से राजभवन के रास्ते हरमू बायपास रोड, बिरसा चौक होते हुए एयरपोर्ट तक था. जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजे दूसरे भाई रोहित खिरवाल को एयर एंबुलेंस से अपोलो अस्पताल दिल्ली भेजे जाएंगे. बता दें कि बीते 14 अक्टूबर को गहना घर में घुसकर पांच अपराधियों ने रोहित खिरवाल (39) और राहुल खिरवाल (35) को गोली मार दी थी.

ये भी पढ़ें-रांची: तीसरे टेस्ट में जीत के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान में जमकर बहाया पसीना

पेट और थाई में लगी गोली
रोहित के पेट में गोली लगी थी, जबकि राहुल के पेट और जांघ में दो गोलियां लगी थी. दोनों का रिम्स में इलाज चल रहा था. परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को दिल्ली अस्पताल ले जाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें-मंत्री लुईस मरांडी ने JMM पर साधा निशाना, कहा- बदलाव नहीं, हेमंत करते हैं भटकाव यात्रा

पिता के सामने मारी थी गोली
14 अक्टूबर की दोपहर करीब दो बजे दुकान पर रोहित, राहुल और उनके पिता बनवारी लाल बैठे थे. इस बीच एक-एक कर पांच अपराधी दुकान पर आ धमके. सभी के हाथ में पिस्टल थे. अपराधियों ने पिस्टल तानकर सभी से मोबाइल मांगी और किनारे जाने के लिए कहा, रोहित ने इसका विरोध किया. विरोध के बीच अपराधियों ने रोहित के पेट में गोली मार दी. यह देख जब राहुल अपराधियों की ओर दौड़ा, तो उन पर भी दो गोलियां दाग दी. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए कॉम्पलेक्स के बाहर खड़ी बाइक तक पहुंचे और हथियार लहराते हुए पीस रोड होते हुए कोकर के रास्ते भाग निकले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details