झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची के बड़े दवा कारोबारी अश्विनी राजगढ़िया ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के एम्स में चल रहा इलाज

रांची के बड़े दवा कारोबारी ने दिल्ली में आत्महत्या की कोशिश की है. फिलहाल उनका इलाज दिल्ली के एम्स में किया जा रहा है. जानकारी मिलते ही उनके परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

By

Published : Sep 11, 2021, 9:45 PM IST

ranchi businessman ashwini rajgarhia
ranchi businessman ashwini rajgarhia

रांची:बड़े दवा कारोबारी अश्विनी राजगरिया ने दिल्ली में की आत्महत्या की कोशिश है. अश्विनी राजगरिया को रांची का बड़ा दवा कारोबारी माना जाता है. कहा जा रहा है कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या की कोशिश की है. इसके बाद उनका इलाज दिल्ली के एम्स में किया जा रहा है जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. उनके परिजनों का कहना है कि लालपुर थाना में फर्जी केस दर्ज किया गया था जिसे लेकर अश्विनी राजगढ़िया डिप्रेशन में चल रहे थे. इसीलिए उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की है. लालपुर थाना में इन पर ठगी के आरोप में एक FIR दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें:हेमंत सोरेन सरकार रच रही साजिश, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या: ढुल्लू महतो

अश्विनी राजगरिया के बारे में बताया जा रहा है कि उन्होंने तनाव की वजह से नींद की कई गोली एक साथ खा ली थी जिससे उनकी तबीयत काफी खराब हो गई और उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराना पड़ा. इधर, जैसे ही घटना की सूचना उनके परिजनों की मिली वे तुरंत ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए. अश्विनी राजगढ़िया की गिनती रांची के कुछ सफल व्यवसायी के रूप में होती है. अश्विनी हरमू रोड में राजगढ़िया स्पेशलिटी केयर के ओनर हैं. इसके अलावा वे कई समाजिक कार्यों से भी जुड़े हुए हैं. कोरोना काल में उन्होंने फ्री एंबुलेंस की व्यवस्था भी करवाई थी.

माना जा रहा है कि अश्विनी राजगढ़िया लालपुर में एक केस को लेकर वे बेहद परेशान थे. देबुका नर्सिंग होम के संचालक डा. सुरेश देबुका ने उनपर 40 लाख रुपये के ठगी की प्राथमिकी दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि अश्विनी राजगढ़िया ने उनसे 40 लाख रुपये की ठगी की है. हालांकि, प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details