झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में मिले नेपाल से आए 10 विदेशी, जांच कर सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया

रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के कोकदोरो गांव के एक घर में छिपे 10 विदेशियों को पकड़ा गया है. सभी विदेशी नेपाल के रहने वाले हैं और यह जमात के लिए कोकदोरो के विभिन्न मस्जिदों में दीन का तालीम देते हैं.

By

Published : Apr 1, 2020, 3:51 PM IST

Quarantine given to 10 foreigners from Nepal in Ranchi
पिठोरिया थाना क्षेत्र

रांची: झारखंड में एक विदेशी महिला के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरे जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है, जिसके बाद से तमाम धार्मिक स्थानों पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच राजधानी रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के कोकदोरो गांव के एक घर में छिपे 10 विदेशियों को पकड़ा गया है. सभी विदेशी नेपाल के रहने वाले हैं और यह जमात के लिए कोकदोरो के विभिन्न मस्जिदों में दीन का तालीम देते हैं.

देखिए पूरी खबर

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पिठोरिया थाना प्रभारी विनोद राम टीम गठित कर कोकोदोरो गांव पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की और सभी व्यक्तियों की पहचान पत्र की जांच की गई. कोविड-19 टीम के डॉ. एसके साबरी के द्वारा लोगों की जांच की गई और लोगों को क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया है. जानकारी के अनुसार, सभी लोग नेपाल के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि जांच के क्रम में कोरोना का कोई भी सिमटम नहीं पाया गया है. इसके साथ ही इश्तिहार चिपकाकर घर को सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details