झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 24, 2020, 11:33 PM IST

ETV Bharat / city

हर पुलिसकर्मी सुरक्षा मानकों का रखें ख्याल, झारखंड पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने जारी किया निर्देश

झारखंड पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षा मानकों का ख्याल रखने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही सभी शाखाओं के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह अपने अपने एसपी या कमांडेंट से संपर्क स्थापित कर अपने सदस्यों को मास्क, सैनिटाइजर की व्यवस्या करें.

Policemen should take care of safety standards in jharkhand
झारखंड पुलिस

रांची: झारखंड पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षा मानकों का ख्याल रखने का निर्देश दिया है. उन्होंने इस संबंध में सभी शाखाओं के अध्यक्ष और सचिव को पत्र लिख निर्देश दिया है कि वह सुनिश्चित करे कि आपके प्रत्येक सदस्य सुरक्षा के मानक उपकरण मास्क इत्यादि का उपयोग कर रहे हैं.

इसके साथ ही सभी शाखाओं के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह अपने अपने एसपी या कमांडेंट से संपर्क स्थापित कर अपने सदस्यों को मास्क, सैनिटाइजर की व्यवस्या करें. योगेंद्र सिंह ने निर्देश दिया है कि आवश्यकता पड़े तो शाखा के राशि का भी उपयोग किया जा सकता है. किसी भी परिस्थिति मे लापरवाही नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:रांचीः सुबह 10 बजे से 1 बजे तक ही खुले रहेंगे बैंक, DC ने जारी किये निर्देश

योगेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस परिवार के लोग इस महायुद्ध के योद्धा है. कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी शुरू हुई है. लड़ाई लंबी चलेगी. ऐसे में आप खुद सुरक्षित रहें. इसके साथ ही अन्य को भी सुरक्षित रखें. किसी भी तरह की समस्या होने पर केंद्रीय एसोसिएशन से संपर्क का निर्देश योगेंद्र सिंह ने दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details