झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मियां बीवी बन कर किराये के फ्लैट में चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस की रेड में दो लड़कियों सहित सात गिरफ्तार

By

Published : Nov 8, 2020, 2:16 PM IST

Updated : Nov 8, 2020, 10:30 PM IST

online sex racket in ranchi
रांची में मियां बीवी बन कर किराये के फ्लैट में चला रहा थे सेक्स रैकेट

14:10 November 08

सेक्स रैकेट का खुलासा

रांची: शहर के अरगोड़ा इलाके में एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो लड़कियों सहित सात को गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस की टीम ने अचानक छापेमारी की. मौके से पुलिस ने शराब सहित कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं. देह व्यापार का यह धंधा ऑनलाइन चल रहा था. व्हाट्सएप से ग्राहक तय किये जाते थे.

क्या है पूरा मामला

अरगोड़ा थानेदार विनोद कुमार को जानकारी मिली थी कि अरगोड़ा थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. सूचना पर पुलिस की टीम अचानक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापा मारा. मौके पर पुलिस के पहुंचते ही फ्लैट में खलबली मच गई. फ्लैट में दो युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. पुलिस को देखकर वह भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन मौके पर महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दोनों युवतियों और दोनों युवकों को धर दबोचा गया. फ्लैट के दूसरे कमरे की तलाशी में तीन और लोगों को पुलिस ने धर दबोचा. छापेमारी के क्रम में फ्लैट से आपत्तिजनक सामान, वाइन सहित और वस्तुएं बरामद की गई हैं.

अनिल नाम का व्यक्ति चला रहा था सेक्स रैकेट  

पुलिस के मुताबिक इस सेक्स रैकेट का सरगना अनिल नाम का व्यक्ति है. अनिल को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है. जिन दो युवतियों को पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है, उनमें से एक को अनिल ने अपनी पत्नी बताकर किराये का फ्लैट ले रखा था और उसकी आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रहा था. देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार एक युवती लातेहार के बालूमाथ की, वहीं दूसरी जमशेदपुर के कदमा की रहने वाली है.

मकान मालिक को नहीं थी मामले की जानकारी

अपार्टमेंट के जिस फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल  रहा था. उसके मकान मालिक को अनिल ने अपने आप को सरकारी कर्मचारी बताकर किराये पर घर लिया था. मकान मालिक ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी.

इसे भी पढे़ं:- मानव तस्करी की शिकार बच्चियों को मिलेगा भत्ता, सीएम ने कहा- सभी को हुनरमंद बनाएगी सरकार

ऑनलाइन चलता था धंधा

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि सेक्स रैकेट को ऑनलाइन तरीके से चलाया जा रहा था. व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीर भेज ग्राहक तय किए जाते थे और फिर उन्हें मनचाही लड़कियों के साथ फ्लैट में जगह दी जाती थी.

Last Updated : Nov 8, 2020, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details