झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

प्रेमी से मिलने गई लड़की की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शुक्रवार से गायब हुई लड़की मनीषा की लाश कुएं में मिली है. मनीषा के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है. हालांकि पुलिस शुरुआती तौर पर इसे आत्महत्या मान रही है.

By

Published : Dec 26, 2021, 3:27 PM IST

manisha suicide case ranchi
manisha suicide case ranchi

रांची: अरगोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली मनीषा की आत्महत्या मामले में पुलिस ने मनीषा के नबालिग प्रेमी को निरुद्ध किया है. शनिवार देर शाम मनीषा की लाश कुएं में मिली है. मनीषा के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए अरगोड़ा थाने में जमकर हंगामा किया था.

क्या है पूरा मामला
मनीषा शुक्रवार शाम से ही गायब थी, शनिवार शाम पीपराटोली में मनीषा की लाश कुएं में मिली. लोगों का कहना है कि उन्होंने कुएं के पास जूते और टोपी देखी. जिसके बाद उन्हें संदेह हुआ कि कुएं में शव है. मामले की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला. शव की पहचान मनीषा के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार की शाम स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए थे और जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें:50 पुलिसकर्मियों ने खंगाला सुधा डेयरी कैंपस, बुधवार से गायब इंजीनियर सुजीत कुमार अब तक नहीं मिला कोई सुराग


एक दोस्त के साथ कुएं के पास दिखी थी मनीष
पुलिस के अनुसार मनीषा शुक्रवार रात से गायब थी. देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए. उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आ रहा था. परिजन रात में पड़ोसी, रिश्तेदार और मनीषा के दोस्तों से भी संपर्क किया. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. इसी दौरान रात में स्थानीय लोगों ने मनीषा को उसके एक पुरुष दोस्त के साथ कुंए के पास देखा था. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने परिजनो को भी दी थी. पुलिस ने उस दोस्त को इसी आधार पर पकड़ा, जिसे नबालिग होने के वजह से निरुद्ध किया गया है.

हत्या का परिजनो ने लगाया है हत्या का आरोप
मनीषा के परिजनों के अनुसार उसने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है. हत्या उसके दोस्त ने ही की है. परिजनों का कहना था कि निरुद्ध किया गया नाबालिग अक्सर मनीषा को परेशान करता था. परिजनो को आशंका है कि मनीषा ने जब आरोपी नाबालिग के परेशान करने का विरोध किया होगा, तभी उसने मनीषा की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया होगा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई चीजें साफ हो जाएंगी, हालांकि अभी तक यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details