झारखंड

jharkhand

दोपहर तीन बजे के बाद सघन चेकिंग, बेवजह सड़क पर घूमने वालों से वसूला गया जुर्माना

By

Published : Apr 30, 2021, 9:21 PM IST

राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक, कांटाटोली चौक, सुजाता चौक, बहुबाजार चौक, राजेंद्र चौक, बिरसा चौक, अरगोड़ा चौक, रातू रोड चौक, लालपुर चौक, करमटोली चौक आदि जगहों पर पुलिस की टीम तैनात रही. हर आने जाने वाले वाहन चालकों की चेकिंग की गई. गाड़ी के कागजात के अलावा मास्क की चेकिंग की गई. यह भी देखा गया कि गाड़ी में दवाइयों की कालाबाजारी तो नहीं हो रही है.

police-conduct-checking-operation-after-3-pm-in-ranchi
दोपहर तीन बजे के बाद सघन चेकिंग

रांची: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दूसरे चरण की शुरुआत के दूसरे दिन रांची की सड़कों पर पुलिस की सख्ती दिखी. 3 बजे के बाद सड़क पर नजर आने वालों को रोककर उनके निकलने का कारण पूछा गया. कारण से संतुष्ट होने पर ही पुलिस ने उन्हें जाने दिया, अनावश्यक नजर आने वालों से जुर्माना वसूला गया.

पुलिस अलर्ट

राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक, कांटाटोली चौक, सुजाता चौक, बहुबाजार चौक, राजेंद्र चौक, बिरसा चौक, अरगोड़ा चौक, रातू रोड चौक, लालपुर चौक, करमटोली चौक आदि जगहों पर पुलिस की टीम तैनात रही. हर आने जाने वाले वाहन चालकों की चेकिंग की गई. गाड़ी के कागजात के अलावा मास्क की चेकिंग की गई. यह भी देखा गया कि गाड़ी में दवाइयों की कालाबाजारी तो नहीं हो रही है. बेवजह सड़क पर घूमने और बिना मास्क लगाए लोगों पर पुलिस ने जुर्माना भी किया. इस दौरान 2 दर्जन से ज्यादा लोगों पर पुलिस ने जुर्माना लगाया. कुछ लोगों को एक घंटे तक सड़क किनारे ही बिठाकर रखा.

दुकानों को करवाया बंद

वहीं, जिन इलाकों में दुकानें खुली हुईं थीं, पुलिस की टीम ने वैसी दुकानों को बंद कराया. साथ ही हिदायत दी कि अगर दोबारा निर्धारित समय पर दुकानें बंद नहीं हुईं, तो सील कर दिया जाएगा. साथ ही जुर्माना भी किया जाएगा. इधर, ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने बताया कि यह ट्रैफिक पुलिस का अभियान नियमित तौर पर जारी रहेगा. अनावश्यक सड़क पर नजर आने वालों से सभी तरह के कागजातों की जांच की जाएगी और जुर्माना भी वसूला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details