झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सड़क हादसे में युवक की मौत पर हंगामा, भीड़ ने किया रोड जाम

रांची में बूटी मोड़ इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसको लेकर गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया. इस दौरान गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

By

Published : Sep 5, 2021, 5:03 PM IST

people-blocked-road-on-death-of-youth-in-accident-in-ranchi
भीड़ ने किया रोड जाम

रांचीः राजधानी में बूटी मोड़ इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसको लेकर गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया. इस दौरान गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

इसे भी पढ़ें- Road Accident: अनियंत्रित कार ने बाइक को चपेट में लिया, दो की मौके पर मौत


रांची के बूटी मोड़ में सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर रांची-पटना मार्ग को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार डूमरदगा का रहने वाला सूरज मुंडा सड़क क्रॉस कर रहा था, इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक ने सूरज को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने के बाद सूरज की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूरज की मौत से नाराज स्थानीय लोगों ने रांची-पटना मार्ग को जामकर हंगामा करना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी स्थानीय लोगों की जमकर तू-तू मैं-मैं हुई.

वाहनों की लगी लंबी कतार
सूरज की मौत से आक्रोशित स्थानीय शव को लेकर बीच सड़क बैठ गए, शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. जिस जगह पर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम किया था, वह सड़क रांची-पटना हाईवे को जोड़ता है, ट्रैफिक का लोड उस सड़क पर बहुत ज्यादा रहता है. सड़क जाम होने की वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई. उधर मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाना की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में लग गई. आखिरकार सदर थानेदार वेंकटेश कुमार बातचीत कर लोगों को समझाने में सफल रहे, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details