झारखंड

jharkhand

छुट्टी होने के बाद स्टॉपेज पर स्कूल बस पहुंची लेकिन नहीं पहुंचे बच्चे, अभिभावकों ने किया पर हंगामा

By

Published : Apr 19, 2022, 1:07 PM IST

झारखंड के स्कूल टाइमिंग में बदलाव होने से अभिभावकों को कई परेशानियों (Problems due school time change) का सामना करना पड़ रहा है. रांची के संत मैरी स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स छुट्टी के बाद निर्धारित स्टाॅपेज पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद अभिभावकों ने जमकर हंगामा (Parents created ruckus at bus stop) किया.

Parents created ruckus
Parents created ruckus

रांची: राजधानी के संत मैरी स्कूल के बस स्टाॅपेज पर अभिभावकों ने हंगामा (Parents created ruckus at bus stop) किया. संत मैरी स्कूल में पढ़नेवाले तीन बच्चे निर्धारित स्टॉपेज पर नहीं पहुंचे. जिस वजह से अभिभावक आक्रोशित हो गए और बस स्टॉपेज पर हंगामा करना शुरु कर दिया. साथ ही स्कूल जाकर इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई. मामले को लेकर हमारी टीम ने स्कूल प्रबंधन से बातचीत की. प्रबंधन ने कहा कि निर्धारित समय पर स्कूल से बस को रवाना कर दिया गया था. बाद में पता चला कि तीन बच्चे बस में नहीं बैठे. इस मामले में कहां चूक हुई, इसकी जांच की गई है. जिसमें पता चला कि बच्चे दूसरी बस में बैठ गए थे. प्रबंधन ने कहा कि अभिभावकों से बातचीत कर समस्या को दूर किया गया है, आगे से ऐसी परेशानी नहीं होगी.

इसे भी पढ़ें:री-एडमिशन फीस के विरोध में अभिभावकों ने किया हंगामा, जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कराया मामले को शांत

निर्धारित समय पर बस नहीं पहुंच रही स्टॉपेज:झारखंड में गर्मी को देखते हुए स्कूल टाइमिंग में बदलाव किया गया है. सरकारी स्कूलों के साथ-साथ निजी स्कूलों में भी टाइमिंग बदले गए हैं. टाइमिंग में बदलाव होने की वजह से कुछ परेशानियां (Problems due school time change) भी आ रही हैं. स्कूल की बसें निर्धारित समय पर स्टॉपेज पर नहीं पहुंच रही हैं. ऐसी शिकायत कई स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों से मिल रही है. वहीं स्कूल प्रबंधकों ने कहा कि दो साल बाद स्कूल खुले हैं, जिस वजह से छोटी-छोटी समस्याएं आ रही हैं. इन समस्याओं को दूर करने की कोशिश हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details