झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बीच बाजार पिस्टल लहरा रहे एक अपराधी को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा, दूसरा फरार

रांची में बूटी मोड़ के पास देसी पिस्टल लहराने वाले को वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया. बताया जा रहा है कि वो वहां सब्जी की दुकान लगानेवालों से रंगदारी वसूल रहा था. वहीं गिरफ्तार अपराधी का एक साथी फरार हो गया.

By

Published : Jul 18, 2019, 11:37 PM IST

पुलिस गिरफ्त में अपराधी

रांची: रंगदारी मांगने आए अपराधियों में से एक को ट्रैफिक पुलिस की सहायता से धर दबोचा गया है. पकड़े गए अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल भी बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला
रांची में बूटी मोड़ के पास देसी पिस्टल लहराने वाले को वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया. शाम के करीब चार बजे दो युवक सब्जीवालों को धमकाते हुए पिस्टल लहरा रहे थे. उसी दौरान वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने खदेड़कर एक अपराधी को दबोचा.

दूसरा फरार
वहीं, दूसरा भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया. पकड़ा गया अपराधी बड़गाईं निवासी मो. इमरान है. बताया जा रहा है कि वह सब्जी बेचनेवालों से एक अन्य युवक के साथ रंगदारी मांग रहा था. इसकी शिकायत ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से की गई.

ये भी पढ़ें-वर्ल्ड कप के बाद धोनी लौटे अपने शहर, मीडिया से बचते पहुंचे घर

पांच हजार रुपए इनाम
ट्रैफिक पुलिसकर्मी सब्जी दुकान के पास पहुंचे और घेरकर उसे दबोचा. इसके बाद सदर थाना की पुलिस को सौंप दिया. पकड़ा गया अपराधी पूर्व में चोरी, छिनतई और रंगदारी के मामले में जेल जा चुका है. इधर, प्रभारी ट्रैफिक एसपी हरिलाल चौहान ने अपराधी को पकड़ने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details