झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची: फिर शर्मसार हुई राजधानी, नाबालिग के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

राजधानी में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

By

Published : Oct 10, 2019, 7:44 AM IST

कांसेप्ट इमेज

रांची: राजधानी के सुखदेवनगर इलाके में एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि सुखदेव नगर इलाके में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग से पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया है. दर्ज एफआईआर के अनुसार, दुर्गा पूजा की नवमी के दिन आरोपी युवक नाबालिग लड़की को मेला घुमाने ले गया था. मेले से घुमाकर देर रात लौटने के दौरान आरोपी ने सुखदेवनगर के सरोवरनगर इलाके के पास एक पुल के नीचे लड़की से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताए, नहीं तो अंजाम बुरा होगा.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को आरोपी ने उसके घर पहुंचाया. पीड़िता ने घर पहुंचते ही अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता को उसके परिजन लेकर सुखदेवनगर थाना लेकर पहुंचे. सुखदेव नगर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details