झारखंड

jharkhand

मुस्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, JSCA की तैयारी पूरी

By

Published : Dec 5, 2020, 6:55 PM IST

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से जानकारी मिली है कि जल्द ही बीसीसीआई की ओर से मुस्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना है. इसी के तहत जेएससीए की ओर से तैयारियां की जा रही है.

Mustaq Ali T-20 Cricket Tournament
मुस्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

रांची: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से घरेलू टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां की जा रही है. बीसीसीआई ने मुस्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट से घरेलू क्रिकेट का आगाज करने जा रही है और इसे लेकर तमाम राज्य खेल संघों को कई दिशा निर्देश जारी किया गया है. इसी के तहत जेएससीए की ओर से तैयारियां की जा रही है.

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से जानकारी मिली है कि जल्द ही बीसीसीआई की ओर से मुस्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना है और इसकी तैयारी को लेकर जेएससीए सीनियर और अंडर 23 टीम के खिलाड़ियों का फिटनेस कैंप आयोजित करने का निर्णय लिया है. गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट के ठीक बाद रणजी ट्रॉफी का भी आयोजन किया जाना है और इन दोनों टूर्नामेंट को लेकर जेएससीए अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. फिटनेस कैंप की शुरुआत हो चुकी है. जेएससीए स्टेडियम में आयोजित दोनों वर्गों में लगभग 70 खिलाड़ी कैंप में हिस्सा ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें:गिरिडीह: बाबूलाल मरांडी के भाई के बिगड़े बोल, एसडीएम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

मैदान से दूर खिलाड़ियों के लिए फिट रहना चुनौती

मैदान से दूर रहने के कारण खिलाड़ी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे और इसी को देखते हुए जेएससीए ने इस कैंप का आयोजन किया है. फिटनेस टेस्ट में पास होने वाले खिलाड़ियों के लिए और एक कैंप का आयोजन किया जाना है. इस कैंप का सफल संचालन के बाद ही मुस्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए टीम घोषित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details