झारखंड

jharkhand

रांची में गोली मारकर युवक की हत्या, सिर में मारी गई है गोली

By

Published : Sep 4, 2021, 1:29 PM IST

Updated : Sep 4, 2021, 1:46 PM IST

रांची में बोडिया सरकारी स्कूल के सामने शनिवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक के सिर में गोली मारी गई है.

murder in Ranchi
रांची में गोली मारकर युवक की हत्या

रांचीः रांची के कांके थाना क्षेत्र स्थित बोडिया सरकारी स्कूल के सामने दिनदहाड़े अभिषेक सिंह नाम के युवक को गोली मार कर हत्या कर दी गई. गोली अभिषेक सिंह के सिर में लगी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद अभिषेक को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-MP: छोटे भाई की पत्नी की हत्या का मामला, कांग्रेस MLA बैजनाथ कुशवाह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

छड़ गिराने को लेकर हुआ था विवाद


अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार अभिषेक सिंह का छोटू सिंह नाम के एक व्यक्ति से छड़ लोड-अनलोड करने को लेकर विवाद चल रहा था. शनिवार को यह मामला मारपीट तक पहुंच गया और इसी विवाद में बताया जा रहा है कि छोटू सिंह ने अभिषेक को गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का खोखा बरामद किया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

जांच में जुटी है पुलिस


कांके थाना प्रभारी नीरज ने घटना के संबंध में बताया कि बोडिया सरकारी स्कूल के सामने गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसकी जानकारी पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई और अपनी देखरेख में उसका रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज कराना शुरू कराया, लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 4, 2021, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details