झारखंड

jharkhand

मानव तस्करों के चंगुल से आजाद हुई 14 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 9, 2020, 2:01 AM IST

Updated : Sep 9, 2020, 3:03 PM IST

रांची के नगड़ी इलाके की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. लिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. सुनील गुप्ता के अनुसार पीड़िता का करीब 2 साल पूर्व ट्रैफिकिंग हुआ था, उसे दिल्ली में बेचा गया था. दो साल पहले वह रेलवे चाइल्डलाइन की मदद से रांची वापस लाई गई थी, तब से अपने गांव में ही रह रही थी.

Molestation with minor girl
कॉन्सेप्ट इमेज

रांची: राजधानी के नगड़ी इलाके की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना बीते 1 सितंबर की ही है लेकिन यह मामला बीते 6 सितंबर को सामने आया. इसके बाद मामले में केस दर्ज किया गया है.

कैसे मिली पुलिस को जानकारी
मामला तब संज्ञान में आया जब पीड़िता ने एकीकृत पुनर्वास संसाधन केंद्र नई दिल्ली की टोल फ्री नंबर पर सूचना दी. इसके बाद रांची पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस की टीम और पुनर्वास संसाधन केंद्र के समन्वयक सुनील कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और पीड़िता को रेस्क्यू करा कर प्रेम आश्रम में रखवाया. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. सुनील गुप्ता के अनुसार पीड़िता का करीब 2 साल पूर्व ट्रैफिकिंग हुआ था, उसे दिल्ली में बेचा गया था. दो साल पहले वह रेलवे चाइल्डलाइन की मदद से रांची वापस लाई गई थी, तब से अपने गांव में ही रह रही थी.

ये भी पढें-रांची में विवाहिता की संदेहास्पद मौत, परिजनों का आरोप जहर देख कर मार डाला


बाल सुधार गृह के बाहर से एक गिरफ्तार
रांची के सदर थाने की पुलिस ने डुमरदगा स्थित बाल सुधारगृह में सामान फेंक रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं दो अन्य मौके पर से फरार हो गए, गिरफ्तार युवक मो इमरान है और वह कर्बला चौक के पास रहता है. पुलिस के अनुसार तीनों युवक बाल सुधारगृह की दिवार से कुछ सामान कैदियों को फेंक रहे था. इसी दौरान पुलिस की टीम ने देख लिया. दो युवक मौके पर से भाग निकले. वहीं एक आरोपी इमरान को पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपने दोनो साथियों के नामों की भी पुलिस को जानकारी दी है.

Last Updated : Sep 9, 2020, 3:03 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details