झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

घायल पत्रकार से रिम्स में मिलीं मेयर आशा लकड़ा और JMM नेत्री महुआ माजी, कहा- ये गलत हुआ

रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत घायल पत्रकार चंदन देव भट्टाचार्य से राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष महुआ माजी और मेयर आशा लकड़ा मिलीं. उन्होंने पत्रकार से हुए मारपीट की निंदा करते हुए कहा कि ये गलत है ऐसा नहीं होना चाहिए. फिलहाल घायल पत्रकार का इलाज रिम्स के आईसीयू में चल रहा है.

घायल पत्रकार से मिलीं मेयर और महुआ माजी

By

Published : Mar 1, 2019, 2:12 AM IST

रांची: रिम्स अस्पताल में इलाजरत घायल पत्रकार चंदन देव भट्टाचार्य से राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष महुआ माजी और मेयर आशा लकड़ा मिलने पहुंची. मेयर आशा लकड़ा और महुआ माजी घायल पत्रकार चंदन को सांत्वना दिया और उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करते हुए यूनिवर्सिटी कर्मचारी के द्वारा किए गए मारपीट की कड़ी निंदा की.

घायल पत्रकार से मिलीं मेयर और महुआ माजी

पत्रकार के साथ मारपीट

महुआ माजी ने बताया कि पत्रकार देश के चौथे स्तंभ हैं और चौथे स्तंभ पर इस तरह से हमला होना कहीं न कहीं सरकार की कार्य प्रणाली पर सवाल उठता है. वहीं मेयर आशा लकड़ा ने भी पत्रकार के साथ हुए मारपीट को गलत बताया.

ये भी पढ़ें-जनसंवाद में बोले रघुवर दास, 18,000 पंचायत सेवकों की प्रोत्साहन राशि का मामला सुलझाएं DC

रिम्स के आईसीयू में चल रहा इलाज

बता दें कि पिछले दिनों ईटीवी भारत के संवाददाता चंदन देव भट्टाचार्य को न्यूज कवरेज करने के दौरान रांची यूनिवर्सिटी परिसर में यूनिवर्सिटी के कर्मचारी के द्वारा मारपीट की गई थी. जिसमें चंदन देव भट्टाचार्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं और फिलहाल उनका इलाज रिम्स के आईसीयू में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details