झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 25, 2019, 9:51 PM IST

ETV Bharat / city

फेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान, शादी कर थाना पहुंचा प्रेमी जोड़ा

सोशल साइट फेसबुक पर चल रहे दोस्ती पहले प्यार में बदला फिर दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद प्रेमी जोड़ा थाना पहुंचे जहां उनके परिवार वालों को बुला कर मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद दोनों के परिवार वालों ने शादी को कुबूल किया.

Lover couple married
शादी कर थाना पहुंचा प्रेमी जोड़ा

धनबाद: प्रेम को बांधने की कोशिश भले ही कोई करे लेकिन जब प्रेम परवान चढ़ता है तो अपनी मंजिल तक प्रेमी प्रेमिका पहुंच ही जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है बाघमारा थाना क्षेत्र के माटिगढ़ में, जहां के सूरज चौधरी को फेसबुक के माध्यम से रांची जिले की अंजली कुमारी से दोस्ती हो गई.

वीडियो में देखिए पूरी खबर
फिर फेसबुक की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद मंगलवार को दोनों शादी कर बाघमारा थाना पहुंचे. लड़की ने थाना प्रभारी संतोष कुमार झा को बताया कि वह ओरमांझी थाना अंतर्गत कुचु गांव की रहने वाली है. सोमवार को वह घर में बिना कुछ बताये अपने प्रेमी के पास पहुंच गई और दोनों ने शादी कर ली है. मामले को समझने के बाद थाना प्रभारी ने लड़के के परिजन को सूचना देकर थाना बुलवाया.

ये भी पढ़ें -मिलिए झारखंड की सबसे कम उम्र की विधायक अंबा प्रसाद से, मंत्री बनने की है इच्छा

लड़के की मां ने लड़की के परिजन को फोन कर सारी बात बताई. देर शाम लड़की के माता-पिता अपने रिश्तेदारों के साथ बाघमारा थाना पहुंचे और दोनों परिवार वालों ने शादी को रजामंद हो गये. लड़की के पिता ने बताया कि सोमवार को उनकी लड़की घर से बिना बताये चली गई थी. यहां आकर पता चला कि उनकी लड़की ने किसी फेसबुक दोस्त से शादी कर ली है. उनलोगों को शादी से कोई दिक्कत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details