झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

LJP ने BJP को दी चेतावनी, कहा- हो सम्मानजनक समझौता नहीं तो 32 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी पार्टी

झारखंड एनडीए में सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है. आजसू डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीटें मांग रहा है. वहीं, अब एलजेपी भी बीजेपी पर दबाव बना रही है. झारखंड एलजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान ने कहा है कि झारखंड में एलजेपी 6 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है और यह सीटें हैं जरमुंडी, नाला, पोड़ैयाहाट, लातेहार, हुसैनाबाद, बड़कागांव है.

By

Published : Nov 8, 2019, 5:23 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली: झारखंड एनडीए में सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है. आजसू डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीटें मांग रहा है. वहीं, अब एलजेपी भी बीजेपी पर दबाव बना रही है. लोहरदगा, चंदनकियारी, चक्रधरपुर, मांडू सीट को लेकर बीजेपी और आजसू में पेंच फंस गया है.

देखिए पूरी खबर

झारखंड एलजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान ने कहा है कि झारखंड में एलजेपी 6 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है और यह सीटें हैं जरमुंडी, नाला, पोड़ैयाहाट, लातेहार, हुसैनाबाद, बड़कागांव है. इन सीट पर एलजेपी चुनाव लड़ना चाहती है.

ये भी पढ़ें:हजारीबाग में बौद्ध सर्किट होने की उम्मीद, पुरातात्विक विभाग की टीम ने किया निरीक्षण, होगी खुदाई

वीरेंद्र प्रधान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एलजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की मदद की, जिसके चलते बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा रहा. उन्होंने कहा कि अगर सम्मानजनक समझौता बीजेपी से नहीं हुआ तो एलजेपी 30 से 32 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और डबल डिजिट में सीटें जीतेगी. सम्मानजनक समझौता नहीं होने पर एलजेपी बीजेपी को अपनी ताकत दिखा देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details