झारखंड

jharkhand

BJP के साथ जेवीएम का हो सकता है विलय, राजनीतिक गलfयारे में जोरों पर चर्चा

By

Published : Jan 5, 2020, 2:05 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 3:09 PM IST

जेवीएम को लेकर राजनीति गलियारे में जोरों की चर्चा है कि जेवीएम का बीजेपी में वियल हो सकता है. हालांकि, यह चर्चा चुनाव संपन्न होने से पहले भी जोरों पर था, लेकिन यह बात फिर से आ रही है. वहीं विधायक प्रदीप यादव ने साफ तौर पर इंकार किया है.

JVM may be merge with BJP
प्रदीप यादव

रांचीः झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी संपन्न हुए चुनाव की समीक्षा करेगी. इसके साथ ही पार्टी सुप्रीमो आगे की रणनीति तैयार करेंगे. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में पार्टी के विलय की जोरो पर चल रही चर्चा से पार्टी विधायक प्रदीप यादव ने साफ तौर पर इंकार किया है.

प्रदीप यादव

उन्होंने मीडिया में चल रही चर्चा को लेकर अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि पार्टी का जवाब कार्यसमिति देगी और मुझसे जुड़ी बातें का जवाब मैं दूंगा. उन्होंने कहा कि जिनके नाम की चर्चा हो रही है. सही जवाब वही दे सकते हैं. प्रदीप यादव ने कहा कि अगर मेरा नाम इस चर्चा में शामिल होता तो इसका जवाब मैं जरूर देता. वहीं पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के नाम की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि इसका जवाब अध्यक्ष ही दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह में CAA के समर्थन में आईं अन्नपूर्णा देवी, कहा- कांग्रेस कर रही मुसलमानों को दिग्भ्रमित

बता दें कि राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि झारखंड विकास मोर्चा का विलय बीजेपी में हो सकता है. हालांकि यह चर्चा चुनाव संपन्न होने से पहले भी जोरों पर था, लेकिन महागठबंधन की सरकार के गठन के बाद एक बार फिर पार्टी के विलय होने की चर्चा हो रही है. लेकिन पार्टी विधायक ने इससे साफ इनकार कर दिया है.

Last Updated : Jan 5, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details