झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

JMM प्रत्याशी महुआ माजी ने किया मतदान, कहा- हर हाल में अपने बहुमूल्य वोट का करें इस्तेमाल

महागठबंधन की रांची विधानसभा क्षेत्र की जेएमएम प्रत्याशी महुआ माजी ने प्लाजा चौक स्थित छोटानागपुर बालिका विद्यालय के बूथ संख्या 270 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. महुआ माजी ने जनता से अपील की है कि अपने बहुमूल्य वोट का हर हाल में इस्तेमाल करें.

Political news of JMM candidate Mahua Majhi, Jharkhand Assembly Election, Polling Booth, Jharkhand, जेएमएम प्रत्याशी महुआ माजी,  झारखंड विधानसभा चुनाव, पोलिंग बूथ, झारखंड की राजनीतिक खबरें
महुआ माजी

By

Published : Dec 12, 2019, 9:37 AM IST

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में रांची विधानसभा क्षेत्र की महागठबंधन की जेएमएम प्रत्याशी महुआ माजी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने लोगों से अपील की है कि मतदान देने में पीछे न रहें और लोगों को भी मतदान देने के लिए प्रेरित करें.

देखें पूरी खबर

लाइन में लगकर माजी ने किया मतदान
महागठबंधन की रांची विधानसभा क्षेत्र की जेएमएम प्रत्याशी महुआ माजी ने प्लाजा चौक स्थित छोटानागपुर बालिका विद्यालय के बूथ संख्या 270 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. महुआ माजी ने लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया. उसके बाद मताधिकार का प्रयोग किया.

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव : तीसरे चरण के लिए मतदान शुरू

'वोट का हर हाल में इस्तेमाल करें'
इस दौरान प्रत्याशी महुआ माजी ने जनता से अपील की है कि अपने बहुमूल्य वोट का हर हाल में इस्तेमाल करें, ताकि इस लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details