झारखंड

jharkhand

TOP10@9AM: धनबाद में मर्डर की LIVE तस्वीर, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 30, 2022, 9:02 AM IST

देखिए धनबाद में मर्डर की LIVE तस्वीर, टायर दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, कोरोना की चौथी लहर झारखंड में अब तक बेअसर, 29 अप्रैल को मिला केवल एक मरीज, बिजली संकट: कोयला ढुलाई में आयेगी तेजी, सरकार ने रद्द कीं 657 ट्रेनें, हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का निधन, लातेहार में टाना भगतों का आंदोलन समाप्त, दस दिनों में 300 थानों में काम करने लगेगी महिला हेल्प डेस्क...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें TOP10@9AM.

Jharkhand top news
Jharkhand top news

  • देखिए धनबाद में मर्डर की LIVE तस्वीर, टायर दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली

धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में एक टायर दुकानदार की उसके ही दुकान में घुस कर हत्या कर दी गई है. धनबाद में मर्डर की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

  • Jharkhand Corona Updates: कोरोना की चौथी लहर झारखंड में अब तक बेअसर, 29 अप्रैल को मिला केवल एक मरीज

देश में कोरोना की चौथी लहर की आशंकाओं के बीच झारखंड में कोरोना के आंकड़े राहत देने वाले हैं. 29 अप्रैल को जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में केवल एक नए संक्रमित मरीज की पहचान हुई है. जबकि दो मरीज ठीक हुए हैं.

  • बिजली संकट: कोयला ढुलाई में आयेगी तेजी, सरकार ने रद्द कीं 657 ट्रेनें

कोयला वैगनों के लिए प्राथमिकता वाले मार्गों को सुनिश्चित करने के लिए सरकार ने 657 मेल/एक्सप्रेस/यात्री ट्रेन सेवाओं को रद्द करने का निर्णय लिया है.

  • हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का निधन, धनबाद पुलिस लाइन में दी जाएगी श्रद्धांजलि

हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके निधन से पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है. धनबाद पुलिस लाइन में उनके शव को अंतिम सलामी दी जाएगी.

  • लातेहार में टाना भगतों का आंदोलन समाप्त, अनुसूचित जिलों में पंचायत चुनाव का कर रहे थे विरोध

लातेहार में पंचायत चुनाव रद्द कराने के लिए चल रहा टाना भगतों का आंदोलन समाप्त हो गया है. टाना भगत 13 अनुसूचित जिलों में पंचायत चुनाव का विरोध कर रहे हैं. राज्यपाल से मुलाकात कराने के डीसी के आश्वासन के बाद टाना भगतों ने आंदोलन समाप्त किया है.

  • रूस की रफ्तार को रोकेगा NATO, जंग में अमेरिकी नागरिक मारा गया ! कीव पर हमले की हुई कड़ी निंदा

24 फरवरी से रूसी सैन्य कार्रवाई के कारण यूक्रेन जंग की आग में पूरी तरह से झुलस कर बर्बाद होने की कगार पर है. हालांकि, जेलेंस्की कह चुके हैं कि वे पुतिन के समक्ष नहीं झुकेंगे. वहीं, संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस ने कहा कि यूक्रेन असहनीय पीड़ा का केंद्र बन गया है. वहीं, खबर मिली है कि अमेरिका का पूर्व मरीन यूक्रेन में जंग के दौरान मारा गया है. हालांकि, अमेरिका ने इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है. बता दें कि, जंग का आज 66वां दिन है.

  • दस दिनों में 300 थानों में काम करने लगेगी महिला हेल्प डेस्क, सीआईडी एडीजी ने एसपी को दिया टास्क

झारखंड में दस दिन में 300 थानों में महिला हेल्प डेस्क काम करने लगेगी. सीआईडी एडीजी प्रशांत सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक में इस संबंध में सभी एसपी को निर्देश दिए हैं.

  • मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर नहीं बनता है ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला, जेएमएम ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिया हवाला

रांची में जेएमएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि मुख्यमंत्री पर ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला नहीं बनता है. उसने सीधे तौर पर बीजेपी पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है.

  • बीजेपी ने की कोर्ट में विचाराधीन मामले में पूर्व न्यायाधीश और जेएमएम की टिप्पणी की निंदा, कहा-कोर्ट को प्रभावित करने की कोशिश

झारखंड हाई कोर्ट में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ चल रहे ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश एके गांगुली और जेएमएम नेताओं की टिप्पणी भाजपा को नागवार गुजरी है. बीजेपी ने दोनों की टिप्पणी की निंदा की है और इसे कोर्ट को प्रभावित करने की कोशिश करार दिया है और इस पर कार्रवाई की मांग की है.

  • मंत्री हफीजुल हसन के बयान पर जमशेदपुर के साकची थाना में FIR, गढ़वा में दिए बयान पर हुआ था विवाद

गढ़वा में मंत्री हफीजुल हसन का बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर जमशेदपुर के अधिवक्ता सह बीजेपी नेता देवेंद्र सिंह ने जमशेदपुर के साकची थाना में एफआईआर दर्ज कराकर मंत्री हफीजुल हसन की शिकायत की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details