झारखंड

jharkhand

TOP10@11AM: ईडी दफ्तर पुलिस छावनी में तब्दील, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : May 10, 2022, 11:02 AM IST

मनी लाउंड्रिंग मामलाः ईडी दफ्तर पुलिस छावनी में तब्दील, आईएएस पूजा सिंघल से होगी पूछताछ, खुलेंगे कई राज, एएसआई संरक्षित मंदिर में पूजा के लिए उपराज्यपाल को अनुमति की जरूरत नहीं : जम्मू-कश्मीर प्रशासन, 'बिहार में तेज हवा की वजह से गिरा पुल', IAS अधिकारी के बयान पर हैरान हुए नितिन गडकरी, मोहाली इंटेलिजेंस ऑफिस ब्लास्ट : पुलिस का आतंकी हमले से इनकार, NIA कर सकती है जांच...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें TOP10@11AM.

Jharkhand Top News
Jharkhand Top News

  • मनी लाउंड्रिंग मामलाः ईडी दफ्तर पुलिस छावनी में तब्दील, आईएएस पूजा सिंघल से होगी पूछताछ, खुलेंगे कई राज

ईडी के दफ्तर में आईएएस पूजा सिंघल की आज पेशी होनी है. इसे लेकर ईडी दफ्तर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. दफ्तर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

  • एएसआई संरक्षित मंदिर में पूजा के लिए उपराज्यपाल को अनुमति की जरूरत नहीं : जम्मू-कश्मीर प्रशासन

एएसआई अधिकारियों ने पहचान गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि उन्होंने अपनी नाराजगी दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के प्रशासन के समक्ष व्यक्त की है और मुद्दे पर चिंता जताई है जिनमें नियम 7(1) का उल्लंघन शामिल है.

  • 'बिहार में तेज हवा की वजह से गिरा पुल', IAS अधिकारी के बयान पर हैरान हुए नितिन गडकरी

बिहार के सुल्तानगंज में बन रहे एक पुल का हिस्सा गिरने पर (Bhagalpur Bridge Collapse) केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जब कारण पूछा तो सवाल सुनकर वह हैरान रह गए. दरअसल, अधिकारी ने पुल‍ गिरने का ऐसा कारण बताया जो उनके गले नहीं उतर रहा. पढ़ें पूरी खबर...

  • मनी लाउंड्रिंग मामले में आईएएस पूजा सिंघल की होगी पेशी, ईडी करेगी पूछताछ

मनी लाउंड्रिंग मामले में आईएएस पूजा सिंघल आज ईडी के सामने पेश होंगी. जहां उनसे कई सवाल-जवाब किए जाएंगे. सोमवार को ईडी ने उन्हें नोटिस जारी कर पेश होने को कहा था.

  • मोहाली इंटेलिजेंस ऑफिस ब्लास्ट : पुलिस का आतंकी हमले से इनकार, NIA कर सकती है जांच

मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो की बिल्डिंग में धमाका होने के मामले में सीएम भगवंत मान ने डीजीपी से रिपोर्ट मांगी है. हालांकि पुलिस ने आतंकी घटना से इनकार किया है. एनआईए की टीम जांच के लिए मोहाली जा सकती है.

  • Office of Profit: चुनाव आयोग को देना है जवाब, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मांग सकते हैं समय

माइंस लीज मामले में भारत निर्वाचन आयोग से मिले नोटिस का जवाब देने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समय मांग सकते हैं. नोटिस का जवाब देने की समय सीमा आज खत्म हो रही है.

  • नागपुर रेलवे स्टेशन के पास 54 जिलेटिन की छड़ और डेटोनेटर वाला बैग मिला

नागपुर रेलवे स्टेशन (Nagpur railway station) के मेन गेट के बाहर जिलेटिन की 54 छड़ों (54 gelatin sticks ) और एक डेटोनेटर (detonator) से भरा बैग मिला.

  • Pulitzer Prize 2022: अदनान अबिदी, सना इदशाद मट्टू, अमित दवे और दानिश सिद्दिकी पुलित्जर अवॉर्ड 2022 से सम्मानित

सिद्दीकी को दूसरी बार पुलित्ज़र पुरस्कार से नवाजा गया है. 2018 में भी रॉयटर्स के साथ काम करते हुए उन्हें रोहिंग्या शरणार्थी संकट संबंधी तस्वीरों के लिए पुलित्ज़र पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

  • आयुष्मान भारत योजना से फर्जीवाड़ा, फेक आईडी का बनाकर इलाज के नाम पर निकाले 17 लाख रुपए

झारखंड के अस्पतालों में आयुष्मान भारत योजना के तहत इलाज के नाम पर फर्जीवाड़ा सामने आया है, जहां 17 लाख रुपए की ठगी की गई है. मामले को लेकर पूरे झारखंड में आयुष्मान भारत योजना को लागू करने वाली नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एफआईआर दर्ज कराई है.

  • रांची के कंगन जेवलर्स लूटकांड का खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार, गहना बरामद

रांची के कंगन ज्वेलर्स में लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. रांची पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लूटा हुआ गहना बरामद कर लिया है और अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details