झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

'JPCC के लिए बीजेपी है सबसे बड़ी शत्रु, सत्ता से उखाड़ने का मिला है आलाकमान से टास्क'

झारखंड में साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं, इसे लेकर कांग्रेस अपने झंझट को भुलते हुए नए टारगेट में जुट गई है. उनका कहना है कि पार्टी हर हाल में बीजेपी को सत्ता से हटाना चाहती है.

By

Published : Aug 4, 2019, 5:45 PM IST

कांग्रेस कार्यालय

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अंतर्कलह को मिटाने के लिए दिल्ली में हुई बैठक में नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए कई निर्देश जारी किए गए हैं. पिछले दिनों जिस तरह से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस नेताओं के आपसी मतभेद का नजारा दिखा. उसे देखते हुए एक बार फिर संगठन को मजबूत करने के लिए आलाकमान ने कवायद शुरू कर दी है.

देखें पूरी खबर

इसके तहत आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस को कई निर्देश भी दिए गए. इसके साथ ही कई कार्यक्रम भी तय किए गए हैं. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक दुबे ने दिल्ली में आलाकमान के साथ हुई बैठक के बाद झारखंड प्रदेश कांग्रेस को कई कार्यक्रम करने के निर्देश जारी किए गए हैं. आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जोर लगाने का निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ें-फ्रेंडशिप डे पर राजधानी में दिखा युवाओं का उत्साह, गिफ्ट और चॉकलेट देकर एक-दूसरे को दी बधाई

आलोक दुबे ने कहा है कि आगामी 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस और भारत छोड़ो आंदोलन के तहत कार्यक्रम और 20 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती बड़े पैमाने पर मनाने के निर्देश जारी किये गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस की सबसे बड़ी शत्रु है और दिल्ली की बैठक में मुख्य रूप से झारखंड कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया है कि एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में उतरे और सत्तारूढ़ बीजेपी को पराजित करें.

वहीं जेपीसीसी अध्यक्ष को लेकर चल रहे घमासान के मामले पर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आभा सिन्हा ने कहा है कि पूरा संगठन डॉ. अजय के साथ है और उनके नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव में अच्छे परिणाम आ सकते हैं. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से संगठन को धारदार बनाने की जरूरत थी. उसमें डॉ अजय का अहम योगदान रहा है. ऐसे में सभी जिला अध्यक्ष,को-ऑर्डिनेटर और प्रवक्ता समेत संगठन उनके साथ हैं और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए जो निर्देश आलाकमान द्वारा दिए गए हैं.उसकी तैयारियों में संगठन लग गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details