झारखंड

jharkhand

नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर झारखंड बीजेपी ने दी बधाई, कहा- नई ऊंचाइयों को हासिल करेगी बीजेपी

By

Published : Jan 20, 2020, 7:36 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जगत प्रकाश नड्डा के निर्विरोध रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई दी है. गिलुवा ने कहा कि नड्डा के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को हासिल करेगी.

Nadda on becoming BJP President
जेपी नड्डा

रांची: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने जगत प्रकाश नड्डा के निर्विरोध रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई दी है. गिलुवा ने कहा कि नड्डा के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल नड्डा कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पार्टी का नेतृत्व कर रहे थे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के रूप में आयुष्मान भारत जैसी ऐतेहासिक स्वास्थ्य योजना का शुभारंभ की.

देखिए पूरी खबर

लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि झारखंड से नड्डा का गहरा लगाव भी रहा है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता के रूप में जुड़ने वाले नड्डा ने हिमाचल राज्य विधानसभा सदस्य और राज्य के मंत्री के रूप में अन्य दायित्वों का भी कुशलता से निर्वहन किया है. झारखंड में संगठन को मजबूत करने के मकसद से चुनाव के दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी की और दिशा-निर्देश दिए थे.

ये भी पढ़ें:गोड्डा में NRC CAA, NPR का विरोध, कई शिर्ष नेताओं ने सभा को किया संबोधित
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के तौर पर काफी सफल रहे हैं. बधाई देने वालों में पार्टी के सांसद हेमलाल मुर्मू, विद्युत वरण महतो समेत विधायक अनंत ओझा और नवीन जयसवाल के नाम भी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details