झारखंड

jharkhand

झारखंड विधानसभा के बाहर बीजेपी विधायकों ने लगाए जय श्रीराम के नारे, कहा- फाइनल अभी बाकी

By

Published : Mar 11, 2022, 11:52 AM IST

Updated : Mar 11, 2022, 12:29 PM IST

विधानसभा चुनाव में 4 राज्यों में जीत के बाद भगवा पोशाक पहने बीजेपी विधायकों ने विधानसभा के बाहर जय श्रीराम के नारे लगाए. बीजेपी विधायकों के नारे लगाने पर कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने निशाना साधा है.

Jai Shri Ram slogans raised outside Jharkhand Assembly
झारखंड विधानसभा के बाहर जय श्रीराम

रांची: देश के 5 राज्यों में हुए चुनाव में 4 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का असर शुक्रवार को झारखंड विधानसभा में देखने को मिला. जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक सदन के बाहर भगवा रंग में दिखे. 4 राज्यों में जीत से उत्साहित विधायकों के जय श्रीराम के नारों से पूरे विधानसभा का पोर्टिको गूंज उठा.

ये भी पढे़ं- Election Result: बीजेपी की जीत पर झारखंड में जश्न, बुलडोजर पर सवार होकर कार्यकर्ताओं ने निकाला विजय जुलूस

2024 में फाइनल होगा
भारतीय जनता पार्टी के विधायक ढुल्लू महतो ने कहा आने वाले समय में पूरा झारखंड भगवा मय होने वाला है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को भारत ही नहीं पूरे विश्व ने स्वीकारा है और वह दिन दूर नहीं जब भारत विश्व गुरु बनेगा. वहीं विरंची नारायण सिंह ने कहा कि चार राज्यों में जिस तरीके से परिणाम आए हैं उससे देश की जनमानस में नई ऊर्जा का संचार हुआ है. विरंची नारायण सिंह ने कहा कि झारखंड की जनता भी बीजेपी की जीत से उत्साहित है. ऐसें में हम उनकी भावना को व्यक्त करने के लिए भगवा पहनकर सदन में आए हैं. उन्होंने कहा कि कल की जीत सेमीफाइनल था 2024 में फाइनल होगा.

देखें वीडियो
इरफान अंसारी ने कसा तंज वहीं कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग मंडली के नेता है और झाल बजाने सदन आते हैं. उत्तर प्रदेश और झारखंड में अंतर है. मेरा मानना है कि सदन जनता का मंदिर है और यहां पर भगवा पहन कर ये लोग क्या दिखाना चाहते हैं. इरफान अंसारी ने कहा ये सभी जनता के द्वारा नकारे गए लोग हैं.
Last Updated : Mar 11, 2022, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details