झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

IND vs SA: टीम इंडिया आज करेगी मिशन वर्ल्ड कप का आगाज, क्रिकेट प्रेमियों ने दी शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला आज दक्षिण अफ्रीका से है. इस मुकाबले को लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी है.

By

Published : Jun 5, 2019, 1:22 PM IST

टीम इंडिया को शुभकामना

रांची/धनबाद: क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत आज अपने सफर की शुरूआत करेगा. इंग्लैंड के साउथम्पटन शहर में भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है. आज के इस मैच को लेकर रांची और धनबाद के खिलाड़ियों में भी काफी उत्सुकता है. खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी है.

आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का मैच साउथ अफ्रीका के साथ है इस मैच को लेकर रांची में भी खेल प्रेमी उत्साहित है. क्योंकि भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप सीरीज का पहला मैच खेलने जा रही है. तमाम प्लेयर्स अच्छे फार्म में हैं टीम मजबूत है किसी भी परिस्थिति में उभरने की ताकत रखती है. लेकिन फिर भी खेल प्रेमियों में ऊहापोह की स्थिति है.

क्रिकेट प्रेमियों से बात करते संवाददाता

ये भी पढ़ें-अक्टूबर में रांची में दिखेगा क्रिकेट का जलवा! इंडिया और साउथ अफ्रीका की होगी भिड़ंत

वहीं, धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में नन्हें खिलाड़ियों ने कहा कि यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. भारतीय टीम इस मैच में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करेगी. नन्हें खिलाड़ियों ने बताया कि भारत का यह पहला मैच है. दक्षिण अफ्रीका इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच खेल चुकी है. भारत पिछले 5 वर्ल्ड कप में से 3 बार जीत से शुरुआत कर चुका है. 2007 और1999 वर्ल्ड कप में ही टीम को हार से शुरुआत करनी पड़ी थी. इंग्लैंड में ही हुए 1999 वर्ल्डकप में भी भारत का पहला मैच अफ्रीका से ही हुआ था, जिसमे भारत 4 विकट से हार गया था.

क्रिकेट प्रेमियों से बात करते संवाददाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details