झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में अवैध शराब कारोबार का खुलासा, बोतल में ब्रांड का स्टीकर लगाकर करते थे सप्लाई

रांची के सदर इलाके में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर अवैध शराब बरामद किया है. मामले में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Oct 17, 2020, 9:18 PM IST

Illegal liquor recovered in Ranchi, One arrested with illegal liquor in Ranchi, crime news of ranchi, रांची में अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार, रांची में अवैध शराब बरामद, रांची में अपराध की खबरें
अवैध शराब के साथ गिरफ्तार शख्स

रांची: सदर थाना ने गुप्त सूचना के आधार पर एक अर्धनिर्मित मकान में लाखों रुपए का शराब बरामद किया है. साथ ही एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया, जबकि तीन भागने में सफल रहे.

अवैध शराब का धंधा

पुलिस ने अर्धनिर्मित मकान से झारखंड सरकार का लोगों और स्टीकर सहित अन्य सामान भी बरामद किया है. अवैध रूप से निर्मित शराब को कई तरह के ब्रांड के बोतलों में भरकर और लेबल लगाकर अधिक दामों में बेचा करते थे.

ये भी पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया जनसभा को संबोधित, BJP प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में मांगा वोट

जांच जारी

पुलिस ने सभी सामान को जब्त कर थाना में कांड दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दुर्गा पूजा के समय अवैध रूप से शराब बेचने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होती है. जिस पर पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details