झारखंड

jharkhand

दूसरी शादी की चक्कर में पहली पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2022, 9:01 AM IST

रांची में दूसरी शादी की चक्कर में पति ने पहली पत्नी की हत्या कर दी है. घटना गुरुवार की देर रात की है. लेकिन पंडरा थाने (Pandra Police Station) को शुक्रवार देर शाम सूचना मिली. इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार किया है.

दूसरी शादी की चक्कर में पहली पत्नी को उतारा मौत के घाट
दूसरी शादी की चक्कर में पहली पत्नी को उतारा मौत के घाट

रांचीः पंडरा ओपी (Pandara OP) क्षेत्र में एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. पंचशील नगर (Panchsheel Nagar) के रहने वाले प्रदीप दास ने गुरुवार की देर रात ही अपने पत्नी जाह्ववी उर्फ छोटू के साथ मारपीट की और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार की देर शाम मिली. इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पति प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंःरांची में चतरा के चर्चित ट्रांसपोर्टर पर गोलीबारी, बॉडीगार्ड को लगी गोली

महिला की बहन सोनी ने बहनोई के खिलाफ बहन की हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करवाई है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रदीप दास को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि प्रदीप दास जमीन कारोबारी है. पूछताछ के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली है कि प्रदीप दास जाह्ववी के साथ 3 साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था. दोनों ने करीब एक साल पहले शादी की और दोनों से एक बच्चा भी है. लेकिन बच्चे का 4 महीना पहले बीमारी की वजह से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को यह बताया कि दोनों के बीच काफी मारपीट होती थी. इसकी वजह से जाह्नवी एक बार अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत भी की थी.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पति से पूछताछ की. इस पूछताछ में आरोपी ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि बोकारो की एक लड़की से 15 दिन पहले कोर्ट मैरेज किया था. इसकी जानकारी जाह्ववी को मिल गई. इससे हमेशा लड़ाई झगड़ा कर रही थी. इस विवाद से छुटकारा मिले. इसको लेकर जाह्ववी की हत्या करने की योजना तैयार किया और गुरुवार की रात 11 बजे जाह्नवी के पास पहुंचा और साथ खाना खाया. इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details