झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 31, 2020, 8:07 PM IST

ETV Bharat / city

रांची में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद होम स्क्रीनिंग शुरू

रांची में कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि के बाद डीसी और एसएसपी ने वरीय पदाधिकारियों के साथ पूरे हालात पर चर्चा की है. डीसी ने बताया है कि वायरस के संक्रमण की रोकथाम के साथ होम स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई है.

Home screening starts after getting corona positive patient in ranchi
डीसी राय महिमापत रे

रांची: राजधानी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि होने के बाद जिले के डीसी राय महिमापत रे और एसएसपी अनीश गुप्ता कंट्रोल रूम से पूरे स्थिति पर नजर रख रहे हैं. इसके साथ ही वो अपील भी कर रहे है कि लोग लॉकडाउन का पालन करें और अफवाहों पर ध्यान न दे.

कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि के बाद डीसी और एसएसपी ने वरीय पदाधिकारियों के साथ पूरे हालात पर चर्चा की है. डीसी ने बताया है कि वायरस के संक्रमण की रोकथाम के साथ होम स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई है. उन्होंने लोगों से कहा है कि अफवाह पर बिल्कुल ध्यान न दें. जिला प्रशासन वायरस के संक्रमण की रोकथाम की लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. उन्होंने कहा है कि किसी तरह की जरूरत या आपातकालीन स्थिति में 1950 पर लोग संपर्क करें.

ये भी पढ़ें:बीजेपी का आरोप कोरोना संक्रमण मामला प्रशासनिक विफलता का नतीजा, शरण देनेवाले की हो गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक, हिंदपीढ़ी इलाके के मस्जिद से 24 लोगों को पुलिस ने बरामद किया था. उनमें से एक महिला कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बाद पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इसके साथ ही पूरे इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details