झारखंड

jharkhand

रांची समेत पूरे झारखंड में बदला मौसम, 14 मई तक सभी जिलों में बारिश और वज्रपात, अलर्ट जारी

By

Published : May 10, 2020, 7:35 PM IST

झारखंड में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल गया है. मौसम विभाग के अनुसार, 14 मई तक झारखंड के सभी जिलों में बारिश, वज्रपात और तेज हवाओं का दौर चलेगा. इसके लिए अलर्ट भी जारी किया गया है.

Heavy rain in Ranchi, Meteorological Department Ranchi, Meteorological Department alerts in Jharkhand, रांची में तेज बारिश, मौसम विभाग रांची, मौसम विभाग का झारखंड में अलर्ट
रांची में जोरदार बारिश

रांची: झारखंड में एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है. 14 मई तक झारखंड के सभी जिलों में बारिश, वज्रपात और तेज हवाओं का दौर चलेगा. रांची मौसम विभाग केंद्र ने मौसम पूर्वानुमान लगाते हुए बताया है कि 14 मई तक राज्य में बारिश, तेज हवा और वज्रपात रुक-रुक कर होती रहेगी.

मौसम विभाग की ओर से जारी तस्वीर

14 मई तक बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, 10 मई से 14 मई तक राजधानी रांची और आसपास के जिलों में वज्रपात, तूफान और बारिश का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने लगाया है. मौसम विभाग रांची केंद्र के अनुसार, मध्यप्रदेश में एक डीप सरकुलेशन का निर्माण हुआ है जिस वजह से मौसम में तब्दीली देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें-कोविड-19: हैदराबाद से 1300 किमी पैदल चलकर गुमला पहुंचे मजदूर, जाना है रामगढ़



मौसम विभाग की चेतावनी
मौसम विभाग की तत्काल मौसम चेतावनी के अनुसार, रांची, खूंटी, लातेहार, लोहरदगा, गुमला, हजारीबाग, बोकारो, रामगढ़, गढ़वा और पलामू जिले के कुछ भागों में अगले दो-तीन घंटे में गर्जन होने की संभावना है. इन जिलों के कुछ स्थानों पर तेज हवा, वज्रपात और ओलावृष्टि होने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details