झारखंड

jharkhand

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को फोन पर मिली धमकी, कहा-अस्पतालों के खिलाफ बंद करो कार्रवाई

By

Published : Jul 12, 2019, 9:55 AM IST

Updated : Jul 12, 2019, 3:21 PM IST

सूबे के स्वास्थ्य विभाग के उप सचिव को गुरुवार को एक अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दी गई. आरोपी ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई को जल्द से जल्द बंद करे, वरना गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो.

स्वास्थ्य विभाग अधिकारी को फोन पर मिली धमकी

रांची: राजधानी में स्वास्थ्य विभाग के उप सचिव सह राज्य में आयुष्मान भारत योजना के स्टेट नोडल अफसर अभिषेक श्रीवास्तव को अज्ञात नंबर फोन से धमकी दी गई. फिलहाल अभिषेक श्रीवास्तव ने मामले की शिकायत डोरंडा थाना में दर्ज कराई है.

अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि दोपहर 12:01 पर अज्ञात नंबर से फोन आया और फोन आने के बाद बिना नाम बताए मुझे धमकी दी. धमकी देने वाले ने कहा कि आप आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों को परेशान कर रहे हैं. अस्पतालों को कोई नोटिस या निलंबित कर परेशान न करें अन्यथा इसके गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें.

इसके साथ ही धमकी देते हुए उस अज्ञात व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव को यह भी कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, इस कार्रवाई को जल्द से जल्द बंद करें. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Last Updated : Jul 12, 2019, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details