झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

न बच्चे पहुंचे न पत्नी, रिम्स के कॉटेज में लालू ने कुछ यूं मनाया अपना जन्मदिन

अपने 72 वें जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद ने प्रशंसकों द्वारा भेजे गए एक छोटे से केक को काटा और वहां मौजूद सेवादार और मेडिकल स्टाफ को भी खिलाया. सूत्रों की माने तो इस मौके पर उनके परिवार का कोई सदस्य अभी तक उन्हें शुभकामनाएं देने नहीं पहुंचा था.

By

Published : Jun 11, 2019, 4:53 PM IST

लालू यादव

रांची: एक भरे पूरे परिवार के मुखिया रहे राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को अपना जन्मदिन बिना परिवार के मनाया. चारा घोटाले के एक मामले में सजायाफ्ता लालू फिलहाल रिम्स में इलाजरत हैं.

अस्पताल के स्टाफ को केक खिलाया गया
मंगलवार को अपने 72 वें जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद ने प्रशंसकों द्वारा भेजे गए एक छोटे से केक को काटा और वहां मौजूद सेवादार और मेडिकल स्टाफ को भी खिलाया. रिम्स सूत्रों की माने तो और दिनों की अपेक्षा लालू काफी खुश थे और सुबह ही उन्होंने बकायदा स्नान ध्यान कर लिया था.

सुप्रीमो ने छोटा सा केक काटा
उनकी देखरेख कर रहे डीके झा ने बताया कि सुबह ही लालू बकायदा माथे पर टीका लगाकर अपने कॉटेज में बैठे हुए थे. उन्होंने बताया कि उनके सुपरविजन में राजद सुप्रीमो ने छोटा सा केक काटा और उन्हें भी खिलाया. इतना ही नहीं जन्मदिन के मौके पर लालू के कमरे में बड़ी मात्रा में फूल रखे दिखे. हालांकि उनकी देखरेख कर रहे चिकित्सक ने स्पष्ट किया कि सुबह लालू प्रसाद ने रेगुलर मिलने वाला नाश्ता किया और दिन भर भी उनकी डाइट सामान्य ही रहेगी. सूत्रों की माने तो इस मौके पर उनके परिवार का कोई सदस्य अभी तक उन्हें शुभकामनाएं देने नहीं पहुंचा था.

ये भी पढ़ें-लालू यादव की सेवा में लगा रहता है यह परिवार, खास तरीके से मना रहे लालू यादव का जन्मदिन

लालू से मिलने कोई नहीं पहुंचा
बता दें कि लालू की नौ संताने हैं, जिनमें सात बेटी और दो बेटे शामिल हैं. जबकि उनकी पत्नी राबड़ी देवी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुकी हैं और आज तक वह सजायाफ्ता लालू से मिलने रांची नहीं आई हैं. लालू बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले से जुड़े कुछ मामलों में सजा काट रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details