झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रातू रोड में मिलेगी जाम से निजात, सांसद ने श्रमिक शेड और सड़क निर्माण के लिए की पहल

रांची के सांसद संजय सेठ ने रातू रोड में लगनेवाल जाम से निजात दिलाने की कोशिश तेज कर दी है. श्रमिक शेड और सड़क निर्माण का शिलान्यास किया गया.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:41 AM IST

शिलान्यास करते सांसद

रांची: रातू रोड इलाके में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए सांसद संजय सेठ ने रविवार को सर्ड परिसर में श्रमिक शेड के निर्माण का शिलान्यास किया. बाहर से आने वाले श्रमिकों की वजह से जाम की समस्या ना हो इसके सांसद कोष से इसके लिए पहल की गई है. इसके साथ ही जल्द ओटीसी ग्राउंड से लेकर रातू रोड चौक तक सड़क निर्माण कार्य शुरू होगा.

देखें पूरी खबर

सर्ड परिसर ओटीसी ग्राउंड के पास 15 अगस्त से पहले श्रमिक शेड का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा. जिसके निर्माण का शिलान्यास रांची सांसद संजय सेठ ने किया है. इसके अलावे श्रमिक भवन का भी निर्माण कार्य कराने की योजना बनाई गई है. ताकि बाहर से आने वाले श्रमिकों को व्यवस्थित जगह मिल सके और लोग वहां से श्रमिकों को दैनिक मजदूरी के लिए हायर कर सके.

ये भी पढ़ें-घाटशिला मामले की जांच शुरू, डॉक्टर ने दी थी महिला को पुरुष गर्भ निरोधक इस्तेमाल करने की सलाह

सांसद संजय सेठ ने कहा कि जल्द ही सर्ड कार्यालय के से लेकर रातू रोड चौक तक सड़क के कालीकरण का काम भी पूरा किया जाएगा. क्योंकि अभी एलिवेटेड रोड बनने में काफी समय है. ऐसे में रातू रोड में जाम की समस्या से निजात दिलाने के मकसद से कार्य किए जाएंगे. वहीं जिले के डीसी राय महिमापत रे ने श्रमिक शेड को लेकर कहा कि जिला प्रशासन की ओर से जल्द इसका काम पूरा करवाया जाएगा. ताकि बाहर से आने वाले श्रमिकों को परेशानी ना हो और आम लोगों को भी सुविधा मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details