झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पूजा सिंघल मामलाः झारखंड और बिहार में 7 जगहों पर ईडी की छापेमारी, हिरासत में लिए गए विशाल चौधरी

निलंबित आईएएस पूजा सिंघल और माइनिंग घोटाला से जुड़े मामले को लेकर ईडी ने फिर छापेमारी की. झारखंड और बिहार में कुल 7 जगहों पर छापेमारी हुई.

By

Published : May 24, 2022, 8:11 AM IST

Updated : May 24, 2022, 7:08 PM IST

ed raid in several places in jharkhand and bihar
ed raid in several places in jharkhand and bihar

रांचीः झारखंड और बिहार में सात जगहों पर केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने छापेमारी की. निलंबित आईएएस पूजा सिंघल और माइनिंग घोटाला से मामला जुड़ा है. रांची में कुल 6 जगहों पर जबकि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक जगह पर छापेमारी हुई. शाम होते होते ईडी ने विशाल चौधरी को हिरासत में ले लिया. वहीं मुजफ्फरपुर से दस्तावेज के साथ-साथ ईडी की टीम अपने साथ फोटोस्टेट मशीन भी ले गई.

ईडी की टीम राजधानी रांची में विशाल चौधरी नामक एक शख्स के यहां छापेमारी कर रही है. रांची के अशोक नगर रोड नंबर 6 में विशाल चौधरी का आलीशान घर है. विशाल चौधरी के बारे में बताया जा रहा है कि वह कई आईएएस अफसरों का बेहद करीबी है. वो ब्लैक पैसों को व्हाइट करने का काम किया करता था. ईडी की टीम फिलहाल विशाल चौधरी और उसके कई करीबियों के यहां एक साथ रेड कर रही है. पूरा मामला पूजा सिंघल प्रकरण से जुड़ा हुआ है.

ईडी की छापेमारी

वहीं एकबार फिर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने आज की छापेमारी को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि देखिए भैया हम देर से ट्वीट कर रहे हैं, आज जो छापा चल रहा है ईडी का वह झा जी और चौधरी जी पर चल रहा है, जो झारखंड के किसी राजा के यहां धन पहुंचाने के बिचौलिये थे.

Last Updated : May 24, 2022, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details