झारखंड

jharkhand

26 लाख रुपये लेकर फरार ड्राइवर अब तक गिरफ्त से बाहर, पुलिस टेक्निकल सेल से ले रही मदद

By

Published : Jul 13, 2021, 8:11 AM IST

रांची में एक ड्राइवर अनिल भगत अपने मालिक रविंद्र कुमार के 26 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर अनिल भगत की गिरफ्तारी के लिए मांडर थाना क्षेत्र में स्थित ड्राइवर के घर पर छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला. फिलहाल, टेक्निकल टीम की मदद से ड्राइवर तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है.

driver-absconding-with-26-lakh-rupees-in-ranchi
गोंदा थाना

रांची: गोंदा थाना इलाके के कांके रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले कारोबारी रविंद्र कुमार टिबड़ेवाल के घर से 26 लाख की चोरी हो गई थी. यह चोरी उनके ड्राइवर ने ही की है. वो एक सप्ताह से फरार है. इस मामले में पुलिस को अब तक आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. हालांकि पुलिस की टीम ने आरोपी के मांडर स्थित घर पर भी छापेमारी भी की, लेकिन आरोपी फरार है. इसी बीच पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपी दूसरे राज्य चला गया है. अब पुलिस की टीम यह पता लगा रही है कि आरोपी किसी राज्य में छिपा है. इसके लिए पुलिस की टीम आरोपी के पुराने मोबाइल का डिटेल खंगाल रही है ताकि आरोपी के लोकेशन की जानकारी मिल सके.

ये भी पढ़ें- रांची में दो लुटेरे गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

पूरी प्लानिंग के तहत घटना को दिया अंजाम

इधर, पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि आरोपी ने पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना में एक युवती भी शामिल थी. युवती आरोपी अनिल के साथ उसकी पत्नी बनकर रहती थी. दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद दोनों ही फरार है.

चालक ने उड़ाए पैसे

रविंद्र कुमार टिबड़ेवाल ने पुलिस को बताया कि वे कांके रोड में ब्लेसिंगटन हाइट में दसवें तल्ले पर अकेले रहते हैं. 24 अप्रैल को वे कोरोना से गंभीर रूप से संक्रमित हो गए थे. इस वजह से उन्हें सेंटेविटा अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. वे गंभीर स्थिति में एक महीने से ज्यादा 28 मई तक अस्पताल में भर्ती रहे. जहां उनका इलाज चल रहा था. व्यवसायी होने की वजह से ग्राहकों और डीलरों से कलेक्शन के पैसे उनके पास बीमार होने के दौरान काफी आ गए थे. जिसे वे बैंक में जमा नहीं करा सके थे और अपने फ्लैट में स्थित लकड़ी के अलमीरा में रखा था. उसी अपार्टमेंट में चौथे तल्ले में स्थिति दूसरे फ्लैट में उनकी पत्नी और बच्चे रहते हैं. जब उनकी तबीयत में सुधार आया तो 18 जून को वे दोबारा अपने दसवें तल्ले के फ्लैट में गए. अलमीरा खोला तो देखा कि उसमें रखे पैसे गायब थे. जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि उनके चालक अनिल ने नौकरी छोड़ दी है. उससे संपर्क करने का प्रयास भी किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद उन्होंने गोंदा थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस टेक्निकल सेल की मदद से आरोपी की खोजबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details