झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची रेलवे स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, खड़ी ट्रेन के ऊपर चढ़ा विक्षिप्त युवक, झुलसा

रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर खड़ी एक ट्रेन के ऊपर एक विक्षप्त युवक चढ़ गया. जिसके बाद उसने हाई वोल्टेज तार को भी छू लिया. इसके बाद उसके हाथ-पैर बुरी तरह झुलस गया, आनन-फानन में उसे रिम्स भेजा गया.

By

Published : Nov 6, 2019, 9:26 PM IST

रेलवे ट्रैक पर घायल युवक

रांची: रांची रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा टल गया. हालांकि इस हादसे में युवक बुरी तरह घायल हो गया है. जिसका इलाज रिम्स में फिलहाल चल रहा है. जानकारी के मुताबिक स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर खड़ी एक ट्रेन के ऊपर एक विक्षप्त युवक चढ़ गया उसने हाई वोल्टेज तार को भी छू लिया. आनन-फानन में उसे रिम्स भेजा गया है.

ट्रेन पर चढ़ा विक्षप्त व्यक्ति
रांची रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक विक्षप्त व्यक्ति स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर खड़ी सासाराम एक्सप्रेस ट्रेन की छत पर चढ़ गया. वह ट्रेन के ऊपर ही चहल कदमी करने लगा, इसके बाद उसने बिजली के तार को छू लिया, जिसके बाद वह एक ही झटके में ट्रेन के नीचे आ गया.

ये भी पढ़ें- जनमत संग्रह करा कर JMM में शामिल हुए समीर महंती, हेमंत सोरेन ने कहा थकने वाले निकल गए

जांच में जुटी रेल पुलिस
इसके बाद आनन-फानन में उसे प्राथमिक उपचार करने के बाद रिम्स भेज दिया गया. विक्षप्त व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. हालांकि रिम्स में उसका इलाज चल रहा है. इस घटना में उसके पैर और हाथ पूरी तरह झुलस गए हैं और सर पर भी चोटें आई है. इस मामले की पूरी जांच रेल पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details