झारखंड

jharkhand

डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय खत्म कराया नाली निर्माण का विवाद, लोगों ने जताया आभार

By

Published : Nov 1, 2020, 4:28 PM IST

राजधानी के कोकर वार्ड नंबर 10 में नाली निर्माण के दौरान उठे विवाद का मामला डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने शांत कराया. इस दौरान उन्होंने वहां जाकर लोगों को समझाया और कहा कि हर नागरिक का ख्याल रखते हुए इसका निर्माण कराया जाएगा.

Deputy Mayor Sanjeev Vijayvargiya
विवाद शांत कराते डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय

रांची: राजधानी के कोकर वार्ड नंबर 10 में भाभा नगर रोड नंबर 2, 2A और 2B के निवासियों के बीच नाली निर्माण को लेकर रविवार को विवाद की सूचना पर डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय वंहा पहुंचे. उन्होंने भाभा नगर पहुचंकर स्थानीय नागरिकों से बात कर नाली निर्माण में हो रहे विवाद को खत्म कराया. विवाद खत्म कराने के लिए स्थानीय निवासियों ने डिप्टी मेयर को धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट किया.

लोगों को समझाते डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय

दरअसल भाभा नगर कोकर में रोड और नाली का काम चल रहा है. भाभा नगर रोड नंबर 2A में नाली निर्माण काम चल रहा था और 2B के लोगों का आरोप था कि नाली का निर्माण 2A में ही फंड का ना होने का हवाला देते हुए खत्म कर दिया जा रहा है. जिससे रोड नंबर 2B के निवासियों और 2A के निवासियों के बीच काम रोकने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया. जिसे डिप्टी मेयर ने वहां के स्थानीय नागरिकों के समक्ष विभागीय इंजीनियर को पूरे भाभा नगर के रोड और नाली का निर्माण काराने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें-चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पदयात्रा निकालकर कांग्रेस प्रत्याशी ने दिखाया दम, मंच से दिया विरोधियों को जवाब


डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने कहा कि 3 साल पहले इस योजना के लिए राशि मंगाने का काम किया गया था. जब वार्ड नबंर 9 के पार्षद स्वर्गीय सरोज गाड़ी के असमायिक निधन के बाद वार्ड नंबरर 9 का अतिरिक्त प्रभार उन्हें मिला था. योजना यही थी कि भाभा नगर का एक भी रोड और नाली अधूरा और कच्चा ना रहे. इसलिए इस योजना से भाभा नगर के पूरे रोड और नाली का काम कराया जाएगा. कोई भी काम नहीं छुटेगा, उन्होंने विभागीय इंजीनियर को पूरे भाभा नगर का काम करवाने का निर्देश देते हुए वहां उत्पन्न हुए विवाद को समाप्त कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details