झारखंड

jharkhand

रांची में बीटेक की छात्रा की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने बताया आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 29, 2020, 3:20 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 5:51 PM IST

death of B.Tech student in Ranchi
फाइल फोटो

15:13 October 29

रांची में बीटेक की छात्रा की संदेहास्पद मौत, डिप्रेशन की थी शिकार

देखें पूरी खबर

रांचीः जिले के खेलगांव ओपी क्षेत्र में रहने वाली एक 22 वर्षीय बीटेक की छात्रा नीरू कुमारी ने अपने घर में ही खुद को आग के हवाले कर दिया. इस हादसे में बुरी तरह जलने की वजह से मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई. छात्रा के परिजनों के अनुसार उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी और इसी दौरान उसने अपने कमरे में खुद को आग के हवाले कर दिया जिससे उसकी मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-डायन के नाम पर एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, अपहरण के बाद काट डाला गला

छात्रा के पिता अवधेश प्रसाद ने बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. उसका इलाज रांची के रिनपास में चल रहा था. अवधेश प्रसाद के अनुसार बुधवार की रात खाना खाकर नीरू अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी. इस बीच अचानक रात के डेढ़ बजे नीरू के चिल्लाने की आवाज आई और जब वे उसके कमरे के पास पहुंचे तो कमरे से धुआं निकल रहा था. दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर उन्होंने देखा कि नीरू ने खुद को आग लगा लिया है. परिवार के सदस्यों ने मिलकर नीरू को बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन बहुत ज्यादा जल जाने की वजह से नीलू की रात में ही मौत हो गई.

मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी सदर और खेलगांव ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. मामला संदेहास्पद होने की वजह से पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच के लिए नमूने भी एकत्र करवाएं हैं. पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में और परिजनों के बयान सुनने के बाद मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि, एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला पूरी तरह से क्लियर हो जाएगा. छात्रा के पिता के बयान पर खेलगांव ओपी में यूडी केस दर्ज किया गया है.

Last Updated : Oct 29, 2020, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details